BIHAR NEWS : सीएसपी संचालक से लूट का आरोपी गिरफ्तार, बाइक और मोबाइल बरामद

BIHAR NEWS : सीएसपी संचालक से लूट का आरोपी गिरफ्तार, बाइक और मोबाइल बरामद

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी. जब सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर गोली मारकर लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधी के पास से लूट में प्रयोग किए गए मोटरसाइकिल एवं दो मोबाइल भी बरामद किया गया है.

बताते चलें कि 8 जून को बीरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर के पास हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर सीएसपी संचालक संजीत कुमार राय से तीन लाख 5 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद मौके से हथियार लहराते हुए अपराधी फरार हो गए. इस घटना के बाद से ही बेगूसराय पुलिस उस अपराधी को गिरफ्तार के लिए लगातार हर जगह छापेमारी कर रही थी. लेकिन उसे सफलता नहीं मिली थी. उसके बाद सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में एक टीम गठित कर वैज्ञानिक अनुसंधान कर कांड का उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल एक अपराधी गिरफ्तार किया. सदर डीएसपी ने बताया कि 8 जून को सीएसपी संचालक संजीत कुमार राय को अपराधियों ने गोली मारकर तीन लाख 5 हजार रुपए की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. 

उस अपराधी को गिरफ्तार के लिए एक टीम गठित कर मोबाइल सर्विलांस के आधार पर लूट में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया. उस अपराधी के पास से लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं दो मोबाइल भी बरामद किया. अपराधी की पहचान बीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर वार्ड नंबर 5 निवासी निवासी विश्वनाथ पासवान का पुत्र जवाहर पासवान के रूप में की गई है. उन्होंने यह भी कहा कि इसमें जो और शामिल अपराधी है उसके गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है. उन्होंने कहा की लूटी गई रकम को भी जल्दी बरामद कर लिया जाएगा. 

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News