सीएसपी के स्टाफ ने बनाई लूट की झूठी कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर से बरामद हुए 1.32 लाख रूपये

सीएसपी के स्टाफ ने बनाई लूट की झूठी कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर से बरामद हुए 1.32 लाख रूपये

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक शख्स द्वारा खुद ही साजिश रचने का मामला प्रकाश में आया है। वह अपने ही बिछाए जाल में फंस गया है। दरअसल बीती रात एक सीएसपी संचालक के स्टॉफ भृगु कुमार के द्वारा थाने को सूचना दी गई कि उसके साथ अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने उस पर चार फायर किया जिसमें दो फायर उसके हेलमेट और गाड़ी के साइलेंसर पर लगा है। 

फिर क्या था लूटपाट की घटना से पुलिस के कान खड़े हो गए। लेकिन भृगु कुमार के द्वारा दिया गया बयान एवं रची गई पटकथा को समझने में प्रशिक्षु आईपीएस सह  थानाध्यक्ष मीनापुर को समझने में ज्यादा देर नहीं लगी। उन्होंने भृगु कुमार से कड़ी पूछताछ की। जिसमें भृगु कुमार टूट गया और सुनसान इलाके में रची गई लूटपाट की घटना असत्य साबित हुई। 

पुलिस ने भृगु कुमार के घर से ही एक लाख 32 हज़ार रुपये बरामद कर लिए। इस पूरी घटना में संलिप्त उसके अन्य साथियों की तलाश के लिए भी छापेमारी जारी है। भृगु कुमार ने पुलिस को देने के लिए खोखा कहां से लाया। इसकी भी जांच की जा रही है। इस पूरे प्रकरण को जिले के एसएसपी जयंतकांत के आदेश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पूरी साजिश का पर्दाफाश कर दिया गया है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News