बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आने से एक की मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी

बेतिया में दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आने से एक की मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी

BETTIAH : मझौलिया के करमवा में दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहाँ करंट से एक की मौत और दूसरा घायल हो गया है. दोनों जगदीशपुर थाना के मठिया किशुन गावं के निजी लाइनमैन है. प्राथमिक उपचार कर घायल को बेतिया जीएमसीएच में रेफर किया गया. वही मृतक के शव को चालक ने मझौलिया पीएचसी गेट पर फेंक दिया और बोलेरो लेकर फरार हो गया. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की मझौलिया प्रखण्ड के करमवा मठिया टोला में बिजली का कनेक्शन जोड़ रहे दो निजी लाइनमैन में एक शशिभूषण प्रसाद की घटनास्थल पर करंट से मौत हो गयी, वही दूसरा मनीष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों ने आनन फानन में दोनों को पीएचसी मझौलिया लाया. जहां लाइनमैन शशिभूषण को चिकित्सको ने मृत घोषित किया. वही घायल मनीष कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया जीएमसीएच रेफर किया. 

दोनो को करमवा से बोलेरो द्वारा पीएचसी लाये चालक ने मृतक के शव को पीएचसी के गेट पर फेंक दिया और बोलेरो लेकर भाग गया. मृत युवक तथा घायल दोनो जगदीशपुर थाना के मझरिया किशुन गाँव के रहनेवाले है. मृतक की पत्नी माया देवी ने बताया कि रविबार की सुबह मझौलिया थाना के करमवा गावं से कुछ लोग लाइन बनवाने के लिये बुलाने आये थे. सुबह ही बुलाकर साथ ले गये. घटना के बाद मृतक के गाँव मझरिया किशुन से आनेवाले लोगों का तांता मझौलिया पीएचसी में लगा है. वही मृतक की पत्नी और माता का रो रो कर बेहाल है. इस हृदय विदारक घटना से पीएचसी परिसर में चीत्कार मचा है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News