BIHAR NEWS : करंट की चपेट में आने से शख्स की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BIHAR NEWS : करंट की चपेट में आने से शख्स की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

GAYA : जिले के टिकारी अनुमंडल अंतर्गत कोच प्रखंड के उत्तरेन पाली गांव में एक 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत बिजली के तार के चपेट में आने से हो गया l इस संबंध में ग्रामीणों की माने तो बीगन पासवान 70 वर्षीय अपने घर में बिजली के पंखा बंद करने गए जो बिजली के तार के चपेट में आ गया. करंट लगने से उनकी मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गयी. ग्रामीणों ने आगे बताया कि बिगन पासवान उच्च विद्यालय पाली में आदेशपाल के पद से सेवानिवृत्त होकर अपने घर में कार्य करते थे. 

सेवानिवृत्त होने के पश्चात वे विद्यालय के सेवा में भी हमेशा तत्पर रहा करते थे. वहीं दूसरी तरफ सेवानिवृत्त होने के पश्चात बिगन पासवान भारतीय किसान संघ ग्राम समिति के सदस्य भी बने और किसानों के हित में कई कार्य भी किए थे. भारतीय किसान संघ के प्रांतीय कोषाध्यक्ष राम रसिक मिश्रा, भारतीय किसान संघ कोच प्रखंड अध्यक्ष इंद्रदेव शर्मा, पूर्व मुखिया विजय पासवान भोली पासवान, उत्तरेन पंचायत के उप मुखिया मोनिका देवी के पति धर्मेंद्र कुमार कमलेश मिश्र, प्रत्यूष कुमार मिश्र महेश विश्वकर्मा ने स्वर्गीय बिगन यादव के असामयिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया. 

साथ ही इस दुख की घड़ी में परिजनों को धैर्य, शक्ति एवं साहस देने की कामना ईश्वर से की. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार को दिया और मुआवजा से संबंधित बातों को रखा. थाना अध्यक्ष ने बताया कि घरेलू बिजली से मौत होने से सरकारी योजना का लाभ सरकारी स्तर पर सहायतार्थ लाभान्वित को नहीं मिलता है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News