नवादा में करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप

नवादा में करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप

NAWADA : सोमवार को नवादा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकौना बाजार के रहने वाले विद्युत कर्मी चंदन कुमार की करंट लगने से मौत हो गई. मृतक के परिजन ने बताया कि वह भरोसा चिमनी भट्टा के पास ट्रांसफार्मर में काम कर रहा था. अचानक करंट आ जाने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है. 

बताते चलें कि यहाँ बिजली विभाग के द्वारा कई बार बिजली विभाग की लापरवाही सामने आई है. इसी कड़ी में आज करंट लगने से कई लोगों की मौत हो चुकी है. इसके बावजूद विभाग के द्वारा इस लापरवाही पर ध्यान नहीं दिया जाता है. जिसके कारण इस प्रकार की घटना हो रही है. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया की बिजली विभाग की लापरवाही से युवक की मौत हुई है.

इस मामले को लेकर मुफस्सिल थाना प्रभारी बताया है कि परिजन के द्वारा यह आरोप लगाया गया है कि विजय यादव नामक व्यक्ति युवक को लेकर गया था. बिजली के काम के लिए उसे ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ाया गया था. 

इसी  दौरान करंट आने से युवक की मौत हो गयी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जबकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News