करंट की चपेट में आने से माँ बेटे की दर्दनाक मौत, परिजनों ने विद्युत् विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप

करंट की चपेट में आने से माँ बेटे की दर्दनाक मौत, परिजनों ने विद्युत् विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप

SAHARSA : सहरसा में करंट लगने से मां बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. घटना बिहरा थाना क्षेत्र के पदमपुर गांव की बताई जा रही है. अचानक हुई माँ बेटे की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि बिहरा थाना क्षेत्र के पदमपुर गांव रहने वाले केलू यादव का 12 वर्षीय पुत्र मन्नू कुमार जर्जर विद्युत् तार की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

इस दौरान विद्युत् तार की चपेट में आए 12 वर्षीय मन्नू कुमार को बचाने के लिए आई मां 35 रंजू देवी को भी करंट लग गया. जिस वजह से माँ बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

मृतक रंजू देवी के भाई अखिलेश कुमार की माने तो इस हादसे के पीछे उन्होंने स्थानीय विधुत विभाग को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पोल पर लगे बिजली का तार बहुत ही जर्जर हो चुका था. जिसे बदलने के लिए हमने कई बार विद्युत् विभाग के अधिकारियों से गुहार लगाई. लेकिन किसी ने भी बात नहीं सुनी. समय रहते विद्युत् विभाग के अधिकारी ध्यान दिये होते  तो आज ये घटना नहीं घटती. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News