करंट लगने से एक महिला समेत दो की मौत, परिवार में मचा कोहराम

करंट लगने से एक महिला समेत दो की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Nalanda : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां दो अलग-अलग जगहों पर करंट लगने से एक महिला समेत दो की मौत हो गई है। घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पहली घटना जिले के नूरसराय थाना इलाके के जगदीशपुर तियारी गांव में हुई है। जहाँ खेत में काम कर रही एक महिला की करंट लगने से मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि मुन्ना साव की 50 वर्षीय पत्नी खेत में काम कर रही थी। उसी दौरान पूर्व से गिरे विद्युत प्रवाहित तार के संपर्क में आकर करंट से झुलस गई। घटना के कुछ देर बाद ग्रामीणों की नजर उसपर पड़ी। जिसके बाद उसे आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

वहीं दूसरी घटना हरनौत थाना क्षेत्र में हुई जहां करंट से एक बेल्डर की मौत हो गई। मृतक की पहचान यूपी के कुशीनगर जिला के चरैयासूजान थाना क्षेत्र के जवही दयाल गांव निवासी गोपीचंद पासवान का पुत्र मनोज पासवान के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक मनोज हरनौत में जल नल योजना का टंकी के निर्माण का काम करता था। काम करने के दौरान ही करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

नालंदा से राज की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News