बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आदित्य विजन मेगा ड्रा में ग्राहकों पर हुई इनामों की बरसात, औरंगाबाद के अमित को मिला घर तो कई को मिले कार और बाइक

आदित्य विजन मेगा ड्रा में ग्राहकों पर हुई इनामों की बरसात, औरंगाबाद के अमित को मिला घर तो कई को मिले कार और बाइक

PATNA : आज बाजार में सैंकड़ों इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के स्टोर खुल गये हैं। लेकिन ग्राहकों का आज भी आदित्य विजन पर विश्वास बना हुआ है। जहाँ सबसे कम कीमत एवं सही उत्पाद मिलता है। साथ ही तुरंत डीलेवरी एवं इंस्टालेशन भी होता है। इन्हीं सब विशेषताओं और ग्राहकों में अपना विश्वास बनाये रखने के बल पर आदित्य विजन बिहार, झारखण्ड एवं उत्तर प्रदेश में आज 132 शोरूम के साथ लोगों के भरोसे का एक प्रतिष्ठित नाम बन चुका है। आदित्य विजन हर वर्ष करोड़ों के पुरस्कार अपने विजेता ग्राहकों को विगत 11 सालों से देता आ रहा है जिससे ग्राहक और ज्यादा आकर्षित होते हैं। इसके अंतर्गत आदित्य विजन बिहार में पटना, झारखंड में राँची तथा उत्तर प्रदेश के वाराणसी में मेगा ड्रा के द्वारा एक-एक फ्लैट एवं 151 कार तथा 1001 मोटरसाईकिल विजेताओं को दे रही है। इस अवसर पर आदित्य विजन के निदेशक निशांत प्रभाकर ने बताया कि साल 2023 के आदित्य विजन के बाई एण्ड विन के विजेताओं के नामों की घोषणा करते हुए आपार हर्ष हो रहा है। उन्होंने विजेताओं को बधाई देते हुए बताया कि इस बार के मेगा ड्रा के अंतर्गत पटना में घर के विजेता औरंगाबाद के अमित कुमार बने। वहीँ कार के विजेता सुनील कुमार और शैलेश कुमार बने। जबकि बाइक के प्रथम बिजेता नविन कुमार, पूजा कुमारी, संतोष कुमार बने। 

बता दें आदित्य विजन अपने सालाना पुरस्कार ऑफर बाई एंड विन के तहत विगत 11 सालों से ग्राहकों के बीच करोड़ो के पुरस्कार का वितरण कर चुकी है। आदित्य विजन उपभोक्ता उपकरणों के लिए बिहार, झारंखड एवं उत्तर प्रदेश का एक विश्वसनीय और अपने बेहतरीन सर्विस तथा शानदार ऑफर्स के लिए जाना हुआ नाम बन चुका है। आदित्य विजन बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में बिहार का सबसे पहला सूचीबद्ध इलेक्ट्रानिक रिटेल चेन है। उन्होंने कहा की आदित्य विजन 36 आसान लम्बी मासिक किश्तों पर ब्याज मुक्त फाइनांस की सुविधा के साथ डेबिट कार्ड द्वारा पेपर लेस फायनांस की सुविधा उपलब्ध करा रही है। आदित्य विजन ग्राहकों को 990 रूपए डाउन पैमेंट पर मनचाहा प्रोडक्ट घर ले जाने के साथ हाथों-हाथ डिलीवरी तथा मोबाईलों पर सुपर एक्सचेंज ऑफर मुहैया करा रही है, जिसके अंतर्गत ग्राहक अपने पुराने किसी भी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की अच्छी कीमत पाकर नया ले जा सकते हैं। यहां प्रतिष्ठित बैकों एचडीएफसी, आईडीएफसी फस्र्ट, आईसीआईसीआई तथा बजाज द्वारा हाथों-हाथ आसान किश्तों में सभी उपकरणों के लिए लोन की सुविधा उपलब्ध है।

इस वर्ष 2024 में खरीदें और जीतें मेगा पुरस्कार योजना के अंतर्गत 15 करोड़ का ईनाम दिया जा रहा है। यह पुरस्कार योजना इस वर्ष 2024 तक (1 जनवरी से 30 दिसम्बर 2024 ) के लिए है जिसमें ’खरीदें और जीतें-2024 में मेगा पुरस्कार में बिहार, झारखंड एवं उत्तर प्रदेश में एक-एक अपना सपनों का घर जीतने का मौका’ के साथ प्रथम पुरस्कार के रूप में 155 कार तथा द्वितीय पुरस्कार में 1101 मोटर बाईक रखे गये हैं। इस मेगा ड्रॉ में भाग लेने के लिए ग्राहक को 10,000 रूपये की खरीदारी पर एक कूपन दिया जायेगा। जिससे वे इस बाई एंड विन पुरस्कार योजना में भाग लेने के अधिकारी होगें। अधिक जानकारी के लिए ग्राहक अपने नजदीकी आदित्य विजन के शोरूम से संपर्क कर सकते हैं। 

आदित्य विजन बिहार, झारखंड एवं उत्तर प्रदेश का इलेक्ट्रॉनिक रिटेल चेन है जो आज के समय में प्रायः सभी ब्रांडेड कम्पनियों के होम उपकरण जैसे - एलजी, सैमसंग, सोनी, व्हर्लपूल, वोल्टास, हिताची, डाईकिन, ब्लू स्टार, हावेल्स, लॉयड, हायर, गोदरेज, टीसीएल, पानासोनिक, आईएफबी, सिम्फोनी, केनस्टार, बजाज, कैरियर, ओ जेनेरल, बोस, मॉर्फी रिचर्ड, उषा, स्मिथ, रेकॉल्ड, वीगो, फेबर, फिलिप्स, वी-गार्ड, केंट मिनरल आरओ, आसूस तथा लैपटॉप एवं स्मार्टफोन श्रृंखला में एचपी, डेल, एस्सार, नोकिया, एप्पल, सैमसंग, वीवो, रेडमी, ओप्पो, रियलमी इत्यादि एप्लाएंसेजों का संगम स्थल है। आदित्य विजन अत्यधिक रियायती दरों पर आईफोन, सैमसंग, वीवो, ओपो, एप्पल वाच तथा लैपटॉप दे रही है। आदित्य विजन ऐसा प्रतिष्ठान है, जहाँ ग्राहकों को उनकी पसंद के अनुसार सभी ब्राण्डों का हर प्रकार के होम एप्लाएंसेज / इलेक्ट्रॉनिक उपकरण आदि अच्छी कीमतों में प्राप्त होंगे।

आदित्य विजन के ग्राहक हेल्पलाईन आदित्य सेवा के अधिकारी सप्ताह के सातों दिन ग्राहकों की मदद के लिए उपस्थित रहते हैं। आदित्य विजन की विशेषता इसके उच्च स्तरीय कुशल स्टाफ का होना तथा सही सामान, कम कीमत, एक्सचेंज की उचित सुविधा है जो आज के समय में विरले उपलब्ध हैं। अपने अधिक से अधिक सम्मानित ग्राहकों को मित्रवत् सेवा तथा अधिक जानकारी के लिए आदित्य विजन का अदित्य सेवा नं0 9955555544 उपलब्ध है।

Suggested News