पटना में क्यूटोन लक्जरिया का हुआ उद्घाटन, ग्राहकों को एक छत के नीचे मिलेंगे प्रीमियम टाइल्स

पटना में क्यूटोन लक्जरिया का हुआ उद्घाटन, ग्राहकों को एक छत के नीचे मिलेंगे प्रीमियम टाइल्स

PATNA : क्यूटोन भारत के अग्रणी टाईल्स निर्माताओं कंपनियों में से एक है, जो ग्राहकों के आवश्यकतानुसार नये-नये उत्पादों का निर्माण करती है. इनके विभिन्न उत्पादों जैसे सिरामिक और भिट्रीफाइड टाईल्स, पॉर्सिलेन स्लैब इत्यादि को एक ही छत के नीचे ग्राहको को उपलब्ध कराने के लिए क्यूटोन लक्जरिया खोला जा रहा है. क्यूटोन के विभिन्न उत्पाद आई मार्बल, आई क्यू-स्मार्ट, डिजिभिटी, क्रॉक, एलिगेन्ट, आई क्लैड और वाल टाईल्स इस शोरूम में सजाकर रखा हुआ है. इसे पसन्द कर ग्राहकों को खरीदने में सहूलियत होगी. सालासर बालाजी क्यूटोन प्रीमियम टाईल्स, फ्लेक्सटोन लक्जरी स्ओन उत्पाद, बेंट चेयर- हाई इंड लक्जरी फर्निचर, क्यू-प्रीमियम बाथरूम ब्रांड का डीलर है. इसके चार ब्रांड हैं- क्यूटोन, फ्लेक्सटोन, बेंट चेयर एवं क्यू.

भारत में टाईल्स निर्माण के क्षेत्र में क्यूटोन एक क्रांति ले आयी है. इस कंपनी ने गुजरात में यूरोपियन तकनीक के आधार पर विश्व का सबसे बड़ा स्लैब- आई मार्बल श्रेणी का उत्पादन प्रारम्भ किया है. इस कम्पनी का ब्रांड एम्बेसडर बॉलीवुड के मशहुर नायक अनिल कपूर हैं. 

सालासर बालाजी कॉन्ट्रैक्टर ट्रेडर्स का क्यूटोन लक्सरिया शोरूम का उद्घाटन नंद किशोर यादव, पथ निर्माण मंत्री, बिहार सरकार, मनोज अग्रवाल, मुख्य प्रबंध निदेशक, क्यूटोन सिरामिक और जगदीश अग्रवाल, अध्यक्ष, क्यूटोन सिरामिक के कर-कमलों द्वारा किया गया. इस अवसर पर उन्होंने कहा पटना एक ऐतिहासिक शहर है. इसकी अपनी विरासत है और इनकी निर्माण के क्षेत्र में इसका चौमुखी विकास हुआ है. पटना में क्यूटोन लकसरिया शोरूम के उद्घाटन से हमें गर्व महसूस हो रहा है. 

पटना, बिहार में ये पहला शोरूम है और देश का 101वाँ शोरूम है. उद्घाटन के अवसर पर इस शोरूम के मालिक राजीव मेहता और शहर के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे. ये कम्पनी बिहार में भवन निर्माण सामग्री का एक आपूर्तिकर्त्ता है और प्रीमियम टाईल्स का रिटेल बिक्री भी करती है. ये शोरूम एनएच-30 पर 12,000 वर्गफीट परिसर में स्थित है. कम्पनी का उद्देश्य प्रीमियम और अत्याधुनिक उत्पादों को ग्राहकों तक पहुँचाना है.


Find Us on Facebook

Trending News