बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साइकिल पर सवार होकर निर्दलीय प्रत्याशी ने बरबीघा से किया नामांकन, कहा- चुनाव जीत कर मैं भी समेट लूंगा माल

साइकिल पर सवार होकर निर्दलीय प्रत्याशी ने बरबीघा से किया नामांकन, कहा- चुनाव जीत कर मैं भी समेट लूंगा माल

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण को लेकर शेखपुरा में भी प्रत्याशी अपने -अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए नामांकन पत्र दाखिल कर रहे हैं। विभिन्न पार्टियों के सिम्बल पर लोग निर्वाची कार्यालय बड़ी-बड़ी लग्जरी गाड़ियों और सैकड़ो समर्थक के साथ पहुँच रहे हैं । 

वहीं,शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के लिए दर्जी(टेलर) का काम करने वाले राजेन्द्र प्रसाद ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरा। प्रत्याशी अपने दो समर्थकों के साथ साइकिल के साथ पहुँचा।नामांकन के बाद मीडिया के लोगों ने जब उनसे जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि पहले टेलर का काम बाजार में कपड़ा के दुकान के आगे करते थे। लेकिन लॉकडाउन के कारण दुकान बंद होने के कारण रोजगार बंद हो गया ।जीवन यापन के लिए घर पर ही कपड़े सिलने का काम कर शुरू किया। मीडिया ने जब पूछा चुनाव क्यों लड़ना चाहते है तो र निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि 55 वर्ष बीत चुका है लेकिन आज तक कुछ खास सम्पति नही बना सके हैं। इसलिए चुनाव जीत कर सम्पति बनाये जाने की बात कही।

उम्मीदवार राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि कपड़े सील कर ढाई से तीन सौ रुपया की कंमाई रोज कर लेते है।निर्दलीय उम्मीदवार राजेन्द्र प्रसाद ने बड़े ही बेबाकी से कहा कि विधायक बड़े -बड़े गाड़ी और कई जगह मकान बना लेते हैं। लेकिन आम आदमी कमाता की रहा जाता है । इसलिए विधानसभा चुनाव लड़ कर वह खुद अपना विकास करना चाहते हैं।

Suggested News