खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, दो बच्चियों की मौत, पुलिस ने कहा शार्ट सर्किट

खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, दो बच्चियों की मौत, पुलिस ने कहा शार्ट सर्किट

NALANDA  : वेना थाना अंतर्गत कमल बिगहा गांव में गुरुवार की रात रसोई गैस सिलेंडर से घर में आग लगने से झुलसी सगी दोनों बहनों की इलाज के दौरान मौत हो गयी । मौत की खबर मिलते ही परिजन में कोहराम मच गया। मृतक विक्की कुमार की 3 साल की पुत्री सोनाक्षी और उसकी डेढ़ साल की मीनाक्षी कुमारी है । 

हादसे को लेकर परिजन और थानाध्यक्ष के ब्यान में विरोधाभास देखा जा रहा है । परिजन खाना  पकाने के दौरान गैस सिलेंडर में रिसाव से घर में आग लग गई। जिसकी चपेट में आकर दोनों बेटियां झुलसकर जख्मी हो गई। जबकि थानाध्यक्ष मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शार्ट सर्किट से घर में आग लग गई थी । बच्ची घर के अंदर ही खेल रही थी।

 इसी दौरान दोनों आग की चपेट में आकर जख्मी हो गयी । घर में आग लगा देख बच्ची की मां ने जब शोर मचाया तब ग्रामीणों की मदद से दोनों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां से गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया । पीएमसीएच में इलाज के दौरान गुरुवार की देर रात दोनों बच्ची ने दम तोड़ दिया । 

वेना थानाध्यक्ष मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस पदाधिकारी रात में ही मौके पर पहुंची थी । वहां ना तो गैस सिलेंडर ब्लास्ट के सबूत मिले न ही गैस सिलेंडर कमरे में था। कुछ लोग मुआवजा के चक्कर में इस बात का अफवाह फैला रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News