पटना में राइफल के साथ दुकान खाली कराने पहुंचे दबंग, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

पटना में राइफल के साथ दुकान खाली कराने पहुंचे दबंग, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी पटना में दबंगों द्वारा दबंगई करने का मामला सामने आया है। जहां दुकान खाली कराने के विवाद को लेकर हथियार से लैस बदमाशों ने एक दुकानदार पर हमला कर दिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी है। जिसकी सूचना पाते ही गांधी मैदान थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भाग रहे पांच बदमाशों को धर दबोचा है। 

बदमाश एक वाइट कलर के टाटा सफारी गाड़ी में BJP का झंडा लगाकर 10 की संख्या में हथियारों के साथ पहुंचे थे। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ गांधी मैदान थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट स्थित दुकान के पास पहुंची। जहां पर सारा विवाद खड़ा हुआ था। मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने धरपकड़ करते हुए 5 लोगों को गाड़ी सहित हिरासत में ले लिया। इनके पास से दो राइफल को पुलिस ने बरामद किया है। 

इसमें एक मॉडिफाइड राइफल बताया जा रहा है। पुलिस राइफल के कागजातों की छानबीन कर रही है। पुलिस विवाद के असली कारणों का अभी पता लगाने में जुट गई है। इस पूरे मामले पर थाना अध्यक्ष गांधी मैदान रंजीत वत्स ने बताया कि विवाद का कारण दुकान खाली कराने का मामला है। जिसमें ऋषि कुमार और आलोक सिंह के बीच विवाद हुआ था। हिरासत में लिए गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News