बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मिट्टी गिराने को लेकर हुई बकझक में दबंग ने युवक को पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

मिट्टी गिराने को लेकर हुई बकझक में दबंग ने युवक को पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

Betia: प.चंपारण के चनपटिया लछुछापर वृर्ती टोला मे मिट्टी सड़क पर गिराने को लेकर बात मार पीट तक पहुंच गयी जिसमें एक युवक की मौत हो गयी. दरअसल, अरविन्द नमक व्यक्ति पर हरिशंकर मिश्र और उनका परिवार सड़क पर मिट्टी गिराने को लेकर विवाद करने लगा और विवाद मार पीट तक पहुंच गयी. युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी.

पूरा मामला 

मृतक के पिता ने इस मामले को लेकर प्राथमिकता दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका बेटा अपनी बीमार माँ को बुलेरो से बेतिया ले जा रहा था. बेटा अरविन्द कुमार के साथ रंजीत कुमार और डाईवर अमलेश महतो भी थी. जब वे पश्चिम पीसीसी सड़क पर गये तो देखा की गाव के हरिशंकर मिश्र, राजु मिश्र ट्रैक्टर से रोड पर मिट्टी गिरा रहे है. मृतक अरविन्द ने कहा कि रोड से मिटी हटा लिजिए उसी को लेकर दोनों में नोकझोंक होने लगी इसी बीच हरिशंकर मिश्र ने अवाज देकर जर्नादन मिश्र, लाल बाबु शर्मा मेहदिया चनपटिया, रविकान्त उफ्र गुडडु मिश्र, विनोद मिश्र, विक्की मिश्र, रमेश मिश्र, पुष्पा देवी को बुलाया।

सभी लोग हाथ में लोहे का रड और लाठी लेकर निकले और अरविन्द को मारने लगे. जख्मी अरविन्द को एमजेके अस्पताल लाया गया. युवक की स्थिती गंभीर होने के कारण पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया. मजफ्फरपुर में एक निजी अस्पताल में सीटी स्केन कराया गया तो डाक्टर ने बताया कि सर में खून जम गया है. उसके बाद युवक को पटना के शिवा हॉस्पिटल लाया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

एसपी जयंकान्त समेत कई वरीय अधिकारी घटना स्थल पहुंचे। आक्रोशित ग्रामीण न्याय की मांग करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार करने की बात कह रहे हैं. एसपी ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया की कांड में सम्मिलित सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी जल्द होगी। इस घटना के बाद गांव में मातम छा गया है.

Suggested News