दबंग दिल्ली ने यू मुम्बा को 40-24 से दी करारी मात

दबंग दिल्ली ने यू मुम्बा को 40-24 से दी करारी मात

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीज़न में ‘नवीन एक्सप्रेस’ के दम पर विजय रथ पर सवार दबंग दिल्ली ने अपने 10वें मैच में बुधवार को त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में यू-मुम्बा को 40-24 से करारी शिकस्त दी। इसके साथ ही दिल्ली की यह लगातार तीसरी जीत है। इस जीत के बाद दिल्ली की टीम अंकतालिका में 44 अंकों के साथ मजबूती से शीर्ष स्थान पर कायम है।

 

आपको बता दें कि इस मैच के दूसरे हाफ में दबंग दिल्ली की टीम 14-11 से आगे थी। इसके बाद दूसरे हाफ में भी टीम में बढ़त बनाए रखा और मैच को बिल्कुल एकतरफा कर दिया। दबंग दिल्ली ने पीकेएल में यू-मुम्बा को 5वें सीज़न के बाद से पहली बार हराया है। इसके अलावा लीग के इतिहास में यू-मुम्बा के खिलाफ दबंग दिल्ली की अब तक की यह तीसरी जीत है। दबंग दिल्ली के लिए उसके स्टार रेडर सुपर-10 के सुल्तान कहे जाने वाले नवीन ने 11 प्वाइंट्स बटोरे। 

 

टीम दबंग दिल्ली के स्टार खिलाड़ी नवीन नवीन का यह लगातार आठवां सुपर-10 है और इसके साथ ही उन्होंने पटना पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल के लगातार आठ सुपर-10 लगाने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। इनके अलावा दिल्ली की टीम के खिलाड़ी रविन्दर पहल ने आठ अंक लिए। इसके जबाव में यू-मुम्बा के लिए अर्जुन देशवाल ने सात अंक लिए।

Find Us on Facebook

Trending News