दबंग मुखिया ने युवक को मार डाला - पिता को पेड़ से बांध कर उसके सामने में बेटे को इतना पीटा कि हो गई मौत

दबंग मुखिया ने युवक को मार डाला - पिता को पेड़ से बांध कर उसके सामने में बेटे को इतना पीटा कि हो गई मौत

भागलपुर। जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कोला नारायणपुर में पिता को पेड़ से बांध कर उसके सामने में बेटे को इतना पीटा गया कि वह अधमरा हो गया। बाद में अस्पताल ले जाने के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक प्रदीप यादव का बड़ा बेटा 25 वर्षीय शेखर यादव बताया जाता है। परिजन हत्या का आरोप सैनो पंचायत के मुखिया भैरो यादव पर लगा रहे हैं। उनका कहना है कि जमीन को लेकर भैरो यादव से विवाद चल रहा था। मुखिया जबर्दस्ती रास्ता मांग रहा था। इसी को लेकर वह हमेशा हत्या कर देने की धमकी देता था

घटना के संबंध में मृतक के छोटे भाई मनीष यादव ने बताया कि शनिवार को मायागंज से वह अपने हाथ का बैंडेज बदलवाने आया था। लौटने के क्रम में बीच रास्ते में मुखिया ने तीनों पिता और पुत्र को घेर लिया और इनके पिता को खजूर के पेड़ में बांध दिया। इसके बाद उन्होंने बड़े भाई को निशाना बनाया। उसी की जमकर पिटाई कर दी। मनीष को उन लोगों ने मारपीट कर भगा दिया। उसके द्वारा जब इस घटना की सूचना परिजनों को मिली और परिजन दौड़कर वहां पहुंचे, तब तक सभी भाग चुके थे। आनन-फानन में शेखर को मायागंज अस्पताल में लाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। 

पिछले माह भी की थी पिटाई

पिछले माह की 15 तारीख को दबंगों ने रास्ते के विवाद को लेकर मनीष यादव को पीटा था। बीच-बचाव करने गयी उनकी मां रेखा देवी को भी पीटा, जिसमें मनीष का हाथ टूट गया और उनकी मां का सिर फट गया था। मृतक के पिता प्रदीप यादव ने बताया कि मुखिया चुनाव में मेरे घर से उन्हें वोट नहीं पड़ा था। इसी बात का खुन्नस वह तब से लेकर अब तक निकालते रहे हैं।


चुनावी रंजिश भी हत्या की वजह

परिजन का कहना है कि मुखिया चुनावी रंजिश की आग में भी जल रहा था। मृतक की बहन ने रोते हुए बताया कि वोट नहीं देने और चुनाव के दौरान साथ-साथ नहीं घूमने को लेकर मुखिया उसके पिता से खार खाये हुआ था। वह जबर्दस्ती रास्ता मांग रहा था। रास्ता नहीं देने की वजह ने आग में घी डाल दी।

मुखिया ने कहा-दारू पीकर किया है एक्सीडेंट

सैनो पंचायत के मुखिया भैरो यादव से जब इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने आरोप को निराधार बताते हुए मौत की वजह दारू पीकर एक्सीडेंट बताई। मामले में जगदीशपुर थाने के SHO से बात करने पर उन्होंने बताया कि घटना को लेकर कई तरह की बातें कहीं जा रही हैं। पूरी जांच के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा

Find Us on Facebook

Trending News