बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दमदार एक्शन और सलमान की एक्टिंग के दीवाने देख सकते हैं दबंग 3

दमदार एक्शन और सलमान की एक्टिंग के दीवाने देख सकते हैं दबंग 3

NEWS4NATION DESK : सलमान की फिल्म दबंग 3 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वह इन्तजार अब खत्म हो चुका है. आज दबंग 3 देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है. फिल्म के कहानी की बात करें तो फिल्म की शुरुआत होती है एक्शन और कॉमेडी के साथ. चुलबुल (सलमान खान ) का सामना होता है सरगना बाली (किच्चा सुदीप) से जो शहर का एक खूंखार माफिया होता है. उसने चुलबुल पांडे से उनका सबकुछ छीन लिया था. उसके बाद फिल्म जाती है फ्लैशबैक में और परदे पर नज़र आती है चुलबुल और खुशी (सई मांजरेकर) की लव स्टोरी. ख़ुशी चुलबुल पांडे की जिंदगी में उनकी पत्नी रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा ) से पहले थी. ख़ुशी को चुलबुल की मां (डिंपल कपाड़िया) उसके भाई मक्खी सिंह के लिए पसंद करती हैं. लेकिन मक्खी को किसी और से प्यार होता है और चुलबुल का दिल खुशी पर आ जाता है.  इसी बीच बाली की नजर खुशी पर पड़ती है, जो दोनों की जिंदगी में ग्रहण का काम करता है. तभी से चुलबुल पांडे बाली से बदला लेने का ठानते हैं. क्या वह बाली से बदला ले पाते हैं, वह इस फिल्म में दिखाया गया है. 

डायरेक्शन की बात करें तो फैंस को प्रभूदेवा ने काफी खुश किया है. फिल्म की कहानी में प्रभूदेवा ने दहेज, नोटबंदी, पानी की परेशानी समेत कई मुद्दों को उठाया है. एक्शन सीन काफी बोल्ड और सॉलिड दिखाए गये हैं. हालाँकि फिल्म के शुरुआत से ही आप पूरी कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं और कई सीन ऐसे भी हैं जिन्हें फिजूल में खींचा गया है. फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं.  

अब बात करें एक्टिंग की तो सलमान की एक्टिंग पर तो कोई सवाल नहीं उठाया जा सकता. सोनाक्षी खूबसूरत लगी हैं, लेकिन उन्हें ज्यादा स्क्रीनस्पेस नहीं मिला है. बाली के रुप में किच्चा सुदीप का किरदार दमदार है. इनका स्क्रीन अपीयरेंस काफी लाजावाब दिखाया गया है. अपने पहले ही फिल्म में सई मांजरेकर की एक्टिंग काबिले-तारीफ बताई जा रही है. सई प्यारी और मासूम लगी हैं. अरबाज खान ने भी अपना किरदार हमेशा की तरह बखूबी निभाया है. 

कुल मिलाकर फिल्म में एक ही बात खलती हुयी नज़र आती है जो है फिल्म की लम्बाई. एडिटिंग पर थोड़ी और मेहनत की जा सकती थी. हालाँकि अगर आप सलमान खान के फैन हैं तो आपको यह फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए. 




Suggested News