बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में दबंगों का तांडव, तीन दलित के घरों में लगाई आग, इलाके में तनाव

सुपौल में दबंगों का तांडव, तीन दलित के घरों में लगाई आग, इलाके में तनाव

SUPAUL : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां दबंगों द्वारा तीन दलित परिवारों के घरों में आग लगा दी गई है। घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत स्थित रानीपट्टी गांव में आज कुछ दबंगों ने दलित परिवार के तीन घरों में आग लगा दी। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा जबतक आग बुझाया जाता सारा कुछ जलकर राख हो गया। घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। 

पीड़ित रामचंद्र पासवान, धनेश्वरी देवी और मनोज ने बताया कि वे भूमिहीन लोग है। 4 जनवरी को गैर मजरूआ जमीन पर घर बनाया था। लेकिन गांव के ही नागेश्वर शर्मा और मंटू शर्मा जमीन को अपना बता रहै है। आज दोपहर में उन्हीं दोनो के बेटे बाइक से पहुंचे और उनके घरों में आग लगा दी। 

वहीं इस बावत वीरपुर थाना के सब इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र झा ने बताया कि दलितों के 3 घरों में आग लगी है। आग कैसे लगी, कौन लगाया और क्यों लगाया इस बात की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मामले का पता चल पायेगा। जो भी दोषी होंगे उनपर कार्रवाई की जायेगी। 

Suggested News