दबंगों ने अवैध संबंध का आरोप लगा ससुर की बहू से कराई शादी, वीडियो बना किया वायरल

दबंगों ने अवैध संबंध का आरोप लगा ससुर की बहू से कराई शादी, वीडियो बना किया वायरल

MADHUBANI : जिले से समाज के कथित ठेकेदारों द्वारा रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुए ससुर की शादी बहू से कराने और पूरी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। मामला जिले के खिरहर थाना इलाके की है। 

बताया जा रहा है कि लोगों ने पहले तो महिला और उसके ससुर की जमकर पिटाई की फिर दोनों की शादी का फरमान जारी करते हुए बुजुर्ग ससुर के हाथों जबरन बहू की मांग में सिंदूर डलवा दिया। दबंगों का दावा था कि महिला का अपने ससुर के साथ अवैध संबंध है इस कारण ये फैसला लिया गया। 

लोग देखते रहे तमाशा, बनाते रहे वीडियो 

इस पूरे प्रकरण में सबसे बड़ी बात यह रही कि मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई थी लेकिन दबंगों की इस घिनौनी करतूत का विरोध करने की बजाय सभी लोग तमाशबीन बनकर न सिर्फ तमाशा देखते रहे बल्कि कुछ ने तो इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। 

थाने में मामला दर्ज

घटना के बाद महिला की सास ने खिरहर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। सास के मुताबिक उनकी बहू अपने ससुर के पैर दबा रही थी उसी दौरान सोची-समझी साजिश के तहत कुछ लोग घर में घुस आए और दोनों की जबरन शादी करा दी। शिकायत के बाद डीएसपी ने मामले को गंभीरता से लिया है। बेनीपट्टी अनुमंडल के डीएसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि खिरहर थाने में 8 नामजद और 10 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज हुआ है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। 

Find Us on Facebook

Trending News