बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दबंगों ने किया घर से बेदखल, संपत्ति पर कर रहे कब्जा, न्याय के लिए भटक रही हैं मां-बेटी

दबंगों ने किया घर से बेदखल, संपत्ति पर कर रहे कब्जा, न्याय के लिए भटक रही हैं मां-बेटी

PATNA : राज्य सरकार का दावा है कि प्रदेश में कानून का राज्य है, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। राजधानी पटना के दानापुर थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे यह साबित होता है कि दबंग और आपराधियों का बोलबाला कम नहीं हुआ है। राजधानी पटना में दबंगों की दबंगई से परेशान एक मां-बेटी न्याय पाने के लिए दर-दर की ठोकर खा रही हैं। 


DABANGS-DID-AWAY-WITH-THE-HOUSE-OCCUPYING-THE-PROPERTY3.JPG

दानापुर थाना क्षेत्र के आशोपुर निवासी काजल कुमार अपनी मां के साथ अपने परिवार और पैतृक संपत्ति को बचाने के लिए सीएम सचिवालय से लेकर आलाधिकारियों का दरवाजा खटखटा रही है लेकिन उसे कोई मदद नहीं मिल पा रही है। 

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/JnHtZb-S6fE" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

एसएसपी कार्यालय पहुंची काजल ने बताया कि वह आशोपुर गांव की रहने वाली है। उसके पिता और भाई मानसिक रूप से बीमार है। गांव के कुछ दबंग लोग उसके पिता और भाई से आधा कट्टा जमीन का एग्रीमेंट करवाया था, लेकिन अब वे पूरी जमीन और उसके मकान पर कब्जा कर रहे है। काजल ने बताया कि इस बात को लेकर वह मुख्यमंत्री सचिवालय से लेकर कई बड़े अधिकारियों के पास गुहार लगा चुकी है, लेकिन उनकी बात पर कोई सुनवाई नहीं हुई है। 

DABANGS-DID-AWAY-WITH-THE-HOUSE-OCCUPYING-THE-PROPERTY4.jpg

पीड़िता ने बताया कि दबंगों  ने पहले मेरे भाई को फर्जी मामले में फंसाकर जेल भेजवा दिया था, इतना ही नहीं मेरी मां को भी महीने भर के लिए गायब कर दिया था। अब उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। वहीं उसके जमीन पर लोग जबरन कब्जा कर रहे है। रोके जाने पर उनलोगों द्वारा हमारे साथ कई बार मारपीट की गई है। इस मामले को लेकर वह कई बार थाना भी गई, लेकिन थाने द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। अपने परिवार और संपत्ति की सुरक्षा के लिए अब वह एसएसपी के कार्यालय आई है। 

Suggested News