नालंदा : भारी मात्रा में डाबर कम्पनी का नकली उत्पाद बरामद, दुकानदार गिरफ्तार

नालंदा : भारी मात्रा में डाबर कम्पनी का नकली उत्पाद बरामद, दुकानदार गिरफ्तार

NALANDA : हिलसा में डाबर इंडिया कम्पनी के नाम पर नकली प्रोडक्ट बनाकर बाजार में सफ्लाई करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर कौशिक नगर स्थित एक दुकान में छापेमारी की गई. जहाँ से भारी मात्रा में डाबर के नकली उत्पाद बरामद किये गए. 

वहीँ दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है की हिलसा में बड़े पैमाने पर नकली प्रोडक्ट तैयार किये जाने की गुप्त सूचना पर कम्पनी के प्रमुख जांच अधिकारी रणजीत कुमार सिंह हिलसा पहुंचे थे. इसके बाद थानाध्यक्ष से मिलकर इसकी शिकायत की. मामले को गम्भीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने कम्पनी के अधिकारी सहित दल बल के साथ कौशिक नगर स्थित एक दुकान में छापेमारी की. 

जहां से डाबर कम्पनी का 700 पीस नकली गुलाबजल, 500 पीस डाबर आंवला  तेल के अलावे हजारों खाली डिब्बा व भारी मात्रा में डाबर इंडिया कम्पनी का नकली रैपर बरामद किया. मौके पर से डाबर कम्पनी के नाम पर नकली प्रोडक्ट तैयार कर सफ्लाई करने बाले दुकानदार टुन्न मुन्ना कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

इस सबन्ध में थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने बताया कि कौशिक नगर में डाबर कम्पनी के नाम पर नकली प्रोडक्ट तैयार की जाने की सूचना पर कार्रवाई की गई है. दुकानदार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 




Find Us on Facebook

Trending News