यादव विधायक का लालू परिवार पर हमला, नवरात्र के प्रारम्भ में ही एक बेटी का अपमान लालू परिवार को पड़ेगा भारी..

यादव विधायक का लालू परिवार पर हमला, नवरात्र के प्रारम्भ में ही एक बेटी का अपमान लालू परिवार को पड़ेगा भारी..

Patna: लालू परिवार की बड़ी बहू और तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय के इस आरोप के बाद कि मिसा भारती और राबड़ी ने मुझे धक्के मार कर ससुराल से बाहर निकाल दिया। लालू परिवार की बात छोड़ दें तो बिहार की राजनीति में भी बवाल मच गया है। पारिवारिक लड़ाई में बाहर वाले भी मजा मारने लगे हैं। बीजेपी जहां एक तरफ कह रही है कि बेटी - बेटी होती है बेटी का अपमान कोई बर्दाश्त नहीं करेगा।हम इस समय लालू परिवार के समधी चंद्रिका राय के साथ खड़े हैं।

 वहीं दूसरी तरफ कभी लालू के करीबी और वर्तमान में बक्सर के डुमरांव से जदयू विधायक ददन पहलवान ने लालू परिवार पर निशाना साधा है। ददन यादव ने ऐश्वर्या राय को धक्के मार कर घर से निकालने की बात सुनने के बाद लालू परिवार पर जबरदस्त हमला किया है।ददन पहलवान ने कहा है कि नवरात्र के प्रथम दिन एक बेटी का अपमान लालू परिवार को बहुत भारी पड़ेगा।

ददन पहलवान ने यह भी कहा कि हम हैरान हैं कि भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रहते हुए राज्य की एक पूर्व मुख्यमंत्री और प्रभावशाली परिवार की महिला राबड़ी देवी कह रही हैं कि उन्हें अपनी बहू से खतरा है ।

उन्होंने कहा यादव समाज ऐश्वर्या और उसके पिता चंद्रिका राय  के साथ खड़ा है । ऐश्वर्या राय को उसका हक उसके ससुराल में मिलना चाहिए। गौरतलब है कि कल ही लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने आरोप लगाया था की उसकी सास राबड़ी देवी ने सरकारी आवास बाहर निकाल दिया है।

 उसके बाद से जो फैमली ड्रामा शुरू हुआ देर रात तक चलता रहा । लालू के आवास पर पुलिस से लेकर महिला हेल्पलाइन के अधिकारी तक ने घर पहुंचकर ऐश्वर्या से बात की।

देर रात तक पूर्णिमा यादव और पिता चंद्रिका यादव साथ में धरने पर बैठे रहे। हालांकि बाद में ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से मदद मांगने भी पहुंचे।

घर के बाहर धरने पर बैठी ऐश्वर्या बार-बार राबड़ी देवी के आवास का दरवाजा खटखटाती रही लेकिन राबड़ी देवी ने दरवाजा नहीं खोला।बता दें इसी बीच चंद्रिका राय के कुछ समर्थक भी लालू आवास पर पहुंचकर नारेबाजी करने लगे।

Find Us on Facebook

Trending News