शहाबुद्दीन सिवान में दफ़न नहीं हुए तो तेजस्वी की राजनीति हमेशा के लिए जमीन में दफ़न हो जाएगी : ओसामा

शहाबुद्दीन सिवान में दफ़न नहीं हुए तो तेजस्वी की राजनीति हमेशा के लिए जमीन में दफ़न हो जाएगी : ओसामा

DELHI : सिवान के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन का कल दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में निधन हो गया. जिसके बाद परिजन उनके शव को सिवान लाने के प्रयास में जुटे रहे. लेकिन पूर्व सांसद के शव को सिवान लाने की इजाजत नहीं दी गयी. उन्हें दिल्ली में सुपुर्द ए खाक करने को कहा गया है. इस बीच पूर्व सांसद के बेटे ओसामा साहब ने शाहबुद्दीन के शव को सिवान लाने के लिए मोर्चा खोल दिया. 

उनके सामने अस्पताल के बाहर ही दिल्ली पुलिस के जवानों से समर्थक भिड़ गए. जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे समर्थक कहते नजर आ रहे हैं की एक एक उठाकर सिवान ले जाया जायेगा. दिल्ली पुलिस के जवानों से उन्होंने कहा की वर्दी का रौब नहीं दिखायें. शहाबुद्दीन की हत्या की गयी है. वहीँ उनके बेटे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लालू और तेजस्वी पर निशाना साधा है. 




हालाँकि न्यूज़4नेशन इस ट्विट की पुष्टि नहीं करता है. क्योंकि यह वेरीफाइड अकाउंट नहीं है. उन्होंने कहा की हमारे अब्बू डॉ. शहाबुद्दीन साहब अपनी जन्मभूमि सिवान में दफ़न नहीं हुए तो तेजस्वी यादव की राजनीति हमेशा के लिए जमीन में दफ़न हो जाएगी. वहीँ दुसरे ट्विट में उन्होंने कहा की पापा की मौत पर राजद परिवार की ख़ामोशी देखकर ऐसा लगता है की लालू प्रसाद यादव के रिहाई की कीमत हमारे पापा की मौत ही थी.   

दिल्ली से धीरज कुमार सिंह की रिपोर्ट 




Find Us on Facebook

Trending News