दहेज दानवों ने की महिला की हत्या, शव को गेहूं के खेत में फेंक हुए फरार

दहेज दानवों ने की महिला की हत्या, शव को गेहूं के खेत में फेंक हुए फरार

हाजीपुर: खबर हाजीपुर से है जहां सदर थाना के शाहबाजपुर में दहेज दानवों ने महिला की हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने के लिए शव को गेहूं के खेत में फेंक दी घटना का पता चलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा मृतक महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद की गई परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले के द्वारा महिला को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था और दहेज की मांग की जा रही थी और दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर महिला की हत्या कर दी गई.

परिजनों का कहना है कि ससुराल वालों के द्वारा पूर्व में महिला के हाथ पर तेजाब डालकर जला भी दिया था. जिसे सामाजिक स्तर पर समझाने की कोशिश की गई थी लेकिन मामला नहीं सुलझा तब सदर थाने मैं भी गुहार लगाई जा चुकी थी बावजूद इसके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई और ससुराल वाले के द्वारा महिला की हत्या कर दी गई परिजनों का यहां तक आरोप है की महिला के पति के द्वारा एक बच्चे को भी मौत के घाट उतार दिया गया था. 

जिसके बाद महिला अपने मायके चली गई दूसरे बच्चे को बचाने के लिए महिला ने अपने उस बच्चे को मायके में रखा था मृतक महिला के पहचान बिदुपुर थाना के मजलिशपुर की रहने वाली चांदनी कुमारी के रूप में हुई है जिसकी शादी सदर थाना के बाकरपुर निवासी राहुल कुमार से हुई थी. घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हैं ऐसे में पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाई जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News