पटना में दहेज के लिए जिंदा जलाकर महिला की हत्या, ससुरालवालों पर मुकदमा दर्ज

पटना में दहेज के लिए जिंदा जलाकर महिला की हत्या, ससुरालवालों पर मुकदमा दर्ज

PATNA : पटना में दहेज के लिए एक महिला की ससुराल वालों द्वारा जिंदा जला कर मार देने के बाद शव को गायब कर देने का मामला प्रकाश में आया है. घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके के चैनपुरा दरियापुर गांव की है. 

जानकारी के अनुसार धनरुआ थाना इलाके के मंझनपुरा गांव निवासी विकास पंडित ने अपनी बहन सविता कुमारी उम्र (27) वर्ष की शादी 3 मार्च 2020 को नौबतपुर के चैनपुरा दरियापुर गाँव निवासी अवधेश पंडित के पुत्र शैलेश पंडित के साथ बड़े ही धूमधाम के साथ किया था. 

शादी में अपने हैसियत के मुताबिक दान दहेज भी दिया था. मृतका के भाई विकास पंडित ने बताया कि शादी के दो महीना के बाद मेरी बहन से ससुराल वाले और बहनोई के द्वारा दहेज में बाइक और फर्नीचर की मांग करने के लिए कहा जाने लगा. हमलोगों बाइक देने में अपनी असमर्थता जताई. उसके बाद उन्होंने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. 

इसकी जानकारी उन्हें सोमवार की सुबह मिली. इस संदर्भ में विकास द्वारा बहनोई शैलेश पंडित, ससुर अवधेश पंडित, सास रुक्मणि देवी, रामपुकार पंडित समेत नौ लोगो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने बताया कि आरोपी ससुराल वालों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News