नवादा में दहेज़ के लिए विवाहिता की हत्या, ससुरालवालों पर मुकदमा दर्ज

नवादा में दहेज़ के लिए विवाहिता की हत्या, ससुरालवालों पर मुकदमा दर्ज

NAWADA : जिले के वारिसलीगंज थाना के सामबे गांव में दहेज के खातिर एक विवाहिता की हत्या कर दिया जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की ससुरालवालों ने मिलकर बहू गीता की हत्या कर दी. इसके बाद शव को जलाने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने अधजले शव को बरामद कर लिया. 

मृतक के भाई मनोज साव ने कहा है कि गीता कुमारी की 15 वर्ष पहले शादी हिन्दू रीति रिवाज के साथ साम्बे गांव के अजय साव का पुत्र पंकज साव के साथ किया गया था. शादी के बाद से ही लगातार पैसा और सामानों का मांग किया जा रहा था. लेकिन हम लोगों को यह मालूम नहीं था की इस तरह से हमारी बहन की हत्या कर दी जाएगी. 

उन्होंने कहा की हत्या कर लाश को जलाने की जानकारी मृतक के ससुराल के गांव वालों द्वारा मोबाइल के माध्यम दिया गया. जिसके बाद आनन फानन में पुलिस के साथ मृतका के गांव स्थित श्मशान घाट पर पहुंचा तो वहां शव को जला रहे सभी लोग भाग गए. 

मौके से पुलिस ने अधजले शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूरे मामले की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. बताया जा रहा है मृतका के भाई ने मुकदमा दर्ज कराया है. जिसमें मृतका के पति पंकज साव, ससुर और सास को आरोपी बनाया गया है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News