दहेज में बाइक नहीं मिलने पर विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या

दहेज में बाइक नहीं मिलने पर विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या

छपरा: मढ़ौरा थाना इलाके के नगर पकहां में दहेज में बाइक की मांग पूरी नहीं करने पर एक विवाहिता की पीट पीट हत्या कर देने का मामला सामने आया है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. मृतक मढ़ौरा पकहां निवासी मिथलेश प्रसाद की पत्नी पिंकी कुमारी बतायी गई है. 

इस मामले में मृतक पिंकी देवी की मां रमुनी देवी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। मृतका की मां ने बताया कि पिंकी की शादी वर्ष 2011 में पकहां निवासी सुकदेव प्रसाद के पुत्र मिथलेश प्रसाद से हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल के लोग दहेज में बाइक मांग रहे थे और इसके लिये पिंकी को लगातार प्रताड़ित कर रहे थे.

जिसके बाद ग्रामीणों की मौजूदगी में पंचायती की गई थी लेकिन पिंकी को प्रताड़ित करने का सिलसिला बंद नहीं हुआ. इस बीच पिंकी दो बच्चों की मां बनी जिसमे एक छ वर्ष का और दूसरा छ माह का है. गुरुवार को पिंकी ने अपने मायके में फोन करके बताया था कि ससुरालवाले उसके साथ मारपीट कर रहे हैं.   शुक्रवार की सुबह मृतका के परिजन जब ससुराल पहुंचे तो घर के सभी सदस्य गायब थे और चारों तरफ सन्नाटा था. घर के भीतर जाकर देखा तो पिंकी देवी मृत पड़ी थी. रामुनी देवी ने पिंकी के पति मिथलेश प्रसाद सहित सुधीर प्रसाद, निरंजन प्रसाद और सुधीर प्रसाद की पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


Find Us on Facebook

Trending News