दबंगों के दहशत से घर के बाहर रहने को मजबूर है परिवार, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

दबंगों के दहशत से घर के बाहर रहने को मजबूर है परिवार, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

VAISHALI : जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के पूरनटांड पंचायत के बखरा गांव निवासी जगन्नाथ राय अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बेघर होकर गुजर बसर कर रहे हैं. मारपीट एवं जान से मारने की धमकी को लेकर अपने  पटिदार पर जमीनी विवाद को लेकर वैशाली एसपी से लेकर भगवानपुर थाना को आवेदन देकर थक चुके है. लेकिन भगवानपुर थाना इनकी समस्या को अनदेखी कर टाल बटोल कर रहा है. राय ने बताया है कि हमारी हत्या या किसी प्रकार का कोई अप्रिय घटना होती है तो इसकी सारी जिम्मेवारी भगवानपुर थानाध्यक्ष की होगी. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की जगन्नाथ राय जब अपना जमीन जोतने गये तो पड़ोसी विपिन चौधरी, वशिष्ठ चौधरी, हरि नारारायण राय, सुबोध चौधरी, देवनंदन राय, रामसिंहासन राय सहित दर्जनों ग्रामीणों ने हरवे हथियार के साथ 31 जनवरी को दिन में दरवाजे पर जबरन गाली गलौज करने लगे. जब विरोध किया गया तो बदले में जमकर पिटाई की गयी. साथ ही घर के सामान को भी हमलावरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. 

यहां तक की  घर के बगल में लगे पौधे, चापाकल, चाराकल, चूल्हा चौका सभी को क्षतिग्रस्त कर दिया. शोरगुल सुनकर ग्रामीण जब जुटने शुरू हुए तो सभी हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए चलते बने. इस मामले को हुए दो सप्ताह बीतने को है. लेकिन भगवानपुर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी. यहां तक कि एस पी वैशाली तक को भी आवेदन दिया. लेकिन आरोपियोौ के विरूद्ध कार्रवाई न होने के वजह से आज भी जगन्नाथ राय परिवार सहित दहशत में घर छोड़ कर दर दर की ठोकर खा रहे हैं. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News