डेयरी मालिक ने शख्स पर दर्ज कराया मुकदमा, लगाया गाय के साथ सेक्स करने का आरोप

डेयरी मालिक ने शख्स पर दर्ज कराया मुकदमा, लगाया गाय के साथ सेक्स करने का आरोप

DESK: एक बुजुर्ग के खिलाफ गाय के साथ सेक्स करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे मामले को लेकर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। जहां एक बुजुर्ग के खिलाफ गाय के साथ सेक्स करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ पुलिस ने धारा 377 के तहत अपराध दर्ज किया है। घटना 4 जुलाई की बताई जा रही है। 

सीसीटीवी में वीडियो देखने के बाद डेयरी संचालक ने आरोपी के खिलाफ बीते मंगलवार को अशोक गार्डन पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस घटना से कुछ दिन पहले और बाद के भी सीसीटीवी फुटेज की जांच कर सकती है। भोपाल के अशोक गार्डन पुलिस थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि थाना क्षेत्र के डेयरी संचालक राम यादव ने 7 जुलाई को एक शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में बताया गया था कि 55 वर्षीय साबिर अली उसकी गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहा था। 

शिकायतकर्ता ने घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराई। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में पूछताछ भी की जा रही है। आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक, राम यादव ने पुलिस को बताया कि आरोपी साबिर अली 4 जुलाई की अल सुबह करीब 4 बजे चोरी से उसके डेयरी फार्म में घुस गया और गाय के साथ अनैतिक काम करने लगा। बाद में सीसीटीवी फुटेज में उसका वीडियो देखने के बाद थाने में शिकायत की गई है। श्रीवास्तव ने बताया कि आसपास के इलाके में अपनी तरह का यह पहला मामला है। जिसमें गाय के साथ सेक्स करने की शिकायत दर्ज की गई है। इस मामले में जांच अब भी जारी है। पुराने फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

डेस्क की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News