अब यही देखना बाकि था, निजी डाक पार्सल के कंटेनर से बरामद की गई 35 लाख की अंग्रेजी शराब

अब यही देखना बाकि था, निजी डाक पार्सल के कंटेनर से बरामद की गई 35 लाख की अंग्रेजी शराब

 पटना। बड़ी खबर पटनासिटी से है। जहां शराब तस्करों ने सप्लाई के लिए अब बकायदा निजी डाक विभाग की गाड़ियों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। शनिवार को पुलिस डाक पार्सल के कंटेनर से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की है। बताया गया कि पार्सल गाड़ी में शराब को रखकर उसे गंगा पार कराने की तैयारी थी।

मामला मालसलामी थाना क्षेत्र के शरीफागंज स्थित गंगा घाट से जुड़ा हुआ है,जहां पर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक निजी डाक पार्सल के गाड़ी में शराब की बड़ी खेप गंगा पार होने वाली है,पुलिस तत्काल ऐक्शन में आई और तुरन्त गंगा किनारे पहुंच गयी। जिसके बाद उस कंटेनर को थाना लाया गया। जिसके बाद जब कंटेनर को खोला गया तो चावल से भरे बोरे के बीचों बीच शराब की खेप देख पुलिस हैरान रह गयी। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी अभी तक नही नही  हो पाई है।बरामद शराब की खेप की कीमत का आकलन पुलिस करने में लगी है। फिलहाल जिस तरह से अंदर कंटेनर में शराब मिली है उसकी अनुमानित लागत 35 लाख के करीब बताई गई है।

तस्करी के लिए अपना रहे नए तरीके

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि निजी डाक पार्सल का कंटेनर शराब तस्करों के पास कैसे पहुंचा और क्या इसमें डाक विभाग का कोई कर्मी शामिल तो नहीं था। पुलिस से बचने के लिए शराब तस्करी के नए तरीके का प्रयोग का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले टायरों में, तेल के डिब्बों में, गैस सिलेंडरों में, यहां तक कि दूध के टैंकर में शराब की तस्करी के मामले सामने आ चुके हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News