बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा : डकैती कांड में पुलिस की कार्रवाई, लूट के गहने और नगदी के साथ दुकानदार को किया गिरफ्तार

नालंदा : डकैती कांड में पुलिस की कार्रवाई, लूट के गहने और नगदी के साथ दुकानदार को किया गिरफ्तार

NALANDA : नालंदा जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सोहसराय थाना पुलिस ने पिछले 4 फरवरी को संगत गली में दिनदहाड़े हुए डकैती की घटना में कार्रवाई की है. इसी कड़ी में पुलिस ने लूटी गई सोने चांदी के जेवरात को खरीदने वाले स्वर्ण दुकानदार को गिरफ़्तार किया है. पुलिस ने दुकानदार के पास से 3 लाख 15 हजार नगद मोबाइल और चांदी के सिक्के को भी बरामद किया है. 

इसके पहले पुलिस 4 डकैतों को गिरफ़्तार कर जेल भेज चुकी है. पुलिस ने पूर्व के गिरफ़्तार बदमाशों की निशानदेही पर राजगीर थाना क्षेत्र के निचली बाजार स्थित पूजा ज्वेलर्स में छापेमारी करते हुए संचालक अमित कुमार को गिरफ़्तार किया है. डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि दुकानदार ने लुटे हुए गहने को खरीदने का काम किया था. 

बताते चलें की पिछले 4 फरबरी को सोहसराय थाना इलाके के संगत गली में दिनदहाड़े व्यवसायी के घर पुत्र को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था. मौके से बदमाशों ने जेवरात समेत करीब 12 लाख रुपए मूल्य के सामान को लूट लिया था. छापेमारी दल में सदर डीएसपी डॉ मो.शिब्ली नोमानी ,सोहसराय थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर श्याम किशोर सिंह, दारोगा नंदन कुमार सिंह, सुधीर कुमार ,चंदन कुमार, डीआईयू टीम एवं थाना के जवान शामिल थे. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Suggested News