समस्तीपुर के दलसिंहसराय डकैती कांड का हुआ खुलासा, दो गिरफ्तार

समस्तीपुर के दलसिंहसराय डकैती कांड का हुआ खुलासा, दो गिरफ्तार

SAMASTIPUR : पुलिस ने समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के भगवानपुर चकशेखू मोहल्ले के वार्ड संख्या एक में हुई डकैती कांड का खुलासा कर लिया है. पुलिस ने कांड में शामिल दो शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. गृहस्वामी से लूटी गई मोबाइल भी गिरफ्तार अपराधी के पास से बरामद हुआ है. बताते चलें कि 12 अगस्त 2019 की रात्रि में मोहल्ले के संतोष कुमार श्रीवास्तव के घर भीषण डकैती हुई थी. एसपी विकास वर्मन ने बताया कि सुनसान इलाके में स्थित घर में अपराधी ने नगद, जेवरात, मोबाइल आदि लूट लिए गए थे. घटना के बाद से सक्रिय अपराधियों पर लगातार नजर रखी जा रही थी. इस डकैती कांड के खुलासे को लेकर दलसिंह सराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी.

पुलिस सूचना संग्रह के साथ-साथ वैज्ञानिक पद्धति से अनुसंधान में जुटी थी. इसी क्रम में दलसिंहसराय खाने के केवडा गांव के बेलबन्ना टोला में छापेमारी कर इस कांड में संलिप्त राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. उसने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए गिरोह के अन्य साथियों का नाम बताया है, जो इस घटना में संलिप्त थे. उसकी निशानदेही पर सरदार गंज चौक से अजीत कुमार राय को गिरफ्तार किया गया है. जिसके पास से डकैती कांड में गिरी स्वामी की लूटी गई मोबाइल बरामद हुई है.

एसपी ने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की पहचान कर ली गई है. 12-13 अपराधी हैं, जो समस्तीपुर और बेगूसराय जिले के बॉर्डर एरिया में सुनसान इलाके वाले घरों को चिन्हित कर उसे अपना निशाना बनाते हैं.

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनु की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News