गया: क्षतिग्रस्त पुल बना मौत का कारण, नदी में गिरने से 10 वर्षीय बच्ची की मौत, परिजनों में छाया मातम

गया: क्षतिग्रस्त पुल बना मौत का कारण, नदी में गिरने से 10 वर्षीय बच्ची की मौत, परिजनों में छाया मातम

गया. जिले के शेरघाटी मोरहर नदी पर बने पुल क्षतिग्रस्त होने से एक 10 वर्षीय लड़की की मौत हो गयी. आमस थाना क्षेत्र के हमजापुर मोहरहर नदी पर बने पुल क्षतिग्रस्त होने से एक दस वर्षीय बच्ची नदी में गिर गयी. इससे उसकी मौत हो गई. मृत बच्ची की पहचान शेरघाटी थाना क्षेत्र के ढाबरामपुर  निवासी मो. सहजाद के सात वर्षीय पुत्री निखिल प्रवीण के रूप में की गयी है.

मो. सहजाद ने बताया कि देर रात हम अपनी पूरे परिवार के साथ हमजापुर स्थित कमर अली सुल्तान मजार से वापस अपने घर लौट रहे थे. रात अधिक होने से हम लोग घर पैदल ही लौट रहे थे. इस बीच एक ऑटो वाले को रोकने के लिए कहा, तो उसने रोक कर बैठने लगा. इसी बीच मेरी बेटी को पूल पर बना गड्ढा नजर नहीं आया और वह गिर गई. घटना की सूचना मिलते ही आस पास के लोगों जमा होने लगे और कई तरह के एनएच के अधिकारियों को लापरवाही की चर्चा करने लगे.

घटना की जानकारी मिलते ही शेरघाटी थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार एवं आमस थाना अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह के सहयोग से शव को काफी मशक्कत के बाद मोरहर नदी से जेल के निकट से सुबह के सात बजे नदी से शव को बरामद किया गया है. कानूनी करवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल भेज दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News