बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NEWS4NATION IMPACT : मुजफ्फरपुर कांड में JDU के एक और पूर्व मंत्री की संलिप्तता, दामोदर रावत के बेटे को पार्टी से निकाला गया

NEWS4NATION IMPACT : मुजफ्फरपुर कांड में JDU के एक और पूर्व मंत्री की संलिप्तता, दामोदर रावत के बेटे को पार्टी से निकाला गया

PATNA: मुजफ्फरपुर का बहुचर्चित बालिका गृह कांड जेडीयू के नेताओं की एक एक कर नंगा करता जा रहा है। इस मामले में अब जेडीयू के एक और बड़े नेता और सूबे के पूर्व समाज कल्याण मंत्री दामोदर रावत की संलिप्तता सामने आ गयी है।न्यूज़ फ़ॉर नेशन के बड़े खुलासे के बाद दामोदर रावत के बेटे राजीव रावत को जेडीयू से निकाल दिया गया है। राजीव रावत युवा जेडीयू का प्रदेश महासचिव और राष्ट्रीय सचिव था।

न्यूज़4नेशन ने किया था खुलासा 

आज ही न्यूज़ फ़ॉर नेशन ने ये बड़ा ख़ुलासा किया था मुजफ्फरपुर कांड में सूबे के एक और पूर्व मंत्री दामोदर रावत की भूमिका सामने आ रही है। सीबीआई दामोदर रावत के समाज कल्याण मंत्री रहते ब्रजेश ठाकुर के NGO को मोटा माल मिला था. सीबीआई को खबर मिली थी कि दामोदर रावत के बेटे राजीव रावत के ब्रजेश ठाकुर से अंतरंग संबंध रहे हैं. 

ब्रजेश ठाकुर के होटल में ऐश करता था राजीव 

दरअसल राजीव रावत की कई तस्वीरें न्यूज़ फॉर नेशन के पास हैं. इनमें राजीव रावत ब्रजेश ठाकुर के होटल में अपने साथियों के साथ मस्ती करता दिख रहा है. जानकारों का कहना है कि राजीव रावत के ज़रिये ही ब्रजेश ठाकुर तत्कालीन समाज कल्याण मंत्री दामोदर रावत तक पहुँचा था. ब्रजेश ठाकुर के NGO को सबसे ज्यादा सरकारी मदद मिली थी. 

जेडीयू ने की कार्रवाई 

आज न्यूज़ फ़ॉर नेशन की खबर के बाद जेडीयू में हड़कंप मच गया था. जेडीयू नेतृत्व मे आनन फ़ानन में इस संबंध में सारे तथ्यों को पता किया और फिर राजीव रावत को पार्टी से निकाल दिया गया. युवा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने न्यूज़ फ़ॉर नेशन को बताया कि अनुशासनहीनता के कारण राजीव रावत को पार्टी से निकाला गया है। हालाँकि मामले की जाँच सीबीआई कर रही है और सीबीआई के हाथ जल्द ही पूर्व मंत्री के गिरेबन तक पहुँच सकते हैं।

Suggested News