बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दानापुर के हाईटेक अस्पताल की गुंडई, मरीज के परिजनों और पत्रकारों को पीटा, बीजेपी नेत्री का है हॉस्पिटल

दानापुर के हाईटेक अस्पताल की गुंडई, मरीज के परिजनों और पत्रकारों को पीटा, बीजेपी नेत्री का है हॉस्पिटल

PATNA : राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है. जहां सगुणा मोड़ स्थित हाईटेक अस्पताल की गुंडई सामने आई है. अस्पताल मैनेजमेंट पर पैसे की खातिर मृतक को जिंदा बताकर इलाज करने का आरोप लगा है. अस्पताल प्रबंधन जबरन इलाज के नाम पर बड़ी रकम की वसूली करना चाह रहे थे.परिजनों का आरोप है कि  जब उनलोगों ने इसका विरोध किया को अस्पताल के कर्मियों ने उनके साथ मारपीट की.  

न्यूज कवर करने गए पत्रकार पर रॉड से हमला 

इस दौरान अस्पताल प्रबंधक ने न्यूज कवर करने गए पत्रकारों को टारगेट कर पीटा है. पत्रकारों का मोबाइल और कैमरा छीन लिया और उन्हें हॉकी स्टिक और रॉड से जमकर पीटा गया. इस हमले में दो पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों पत्रकार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

परिजनों का आरोप 

पीड़ित परिजनों का कहना है कि सगुना मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल हो गए थे. जिन्हे इलाज के लिए सगुना मोड़ स्थित हाईटेक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसमें से एक युवक की मौत हो गई पर अस्पताल प्रबंधक उसे जिन्दा बता पैसा वसूलता रहा. जिसके बाद परिजन आक्रोशित हो उठे और हंगामा करने लगे. परिजनों का आरोप है है कि हंगामा के बाद स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और उसके सामने ही परिजनों को अस्पताल कर्मियों ने पीटा. 

बीजेपी नेत्री अनामिका सिंह का है अस्पताल

आपको बता दें, ये अस्पताल बीजेपी के नेता अनामिका सिंह का है.जब इस बारे में उनसे बात की गयी तो उन्होंने ऐसी घटना से इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि अस्पताल के कर्मियों ने किसी परिजन और पत्रकार को नहीं पीटा है, बल्कि मरीज के परिजन ने असामाजिक तत्वों को बुलाकर हंगामा किया है. 

Suggested News