दानापुर में सब्जी विक्रेता को गोली मारने वाले तीनो पुलिसकर्मी अरेस्ट,मिला है फुल पावर कह मार दी थी गोली....

दानापुर में सब्जी विक्रेता को गोली मारने वाले तीनो पुलिसकर्मी अरेस्ट,मिला है फुल पावर कह मार दी थी गोली....

PATNA: दानापुर बस स्टैंड के पास बुधवार की रात आलू लेकर दानापुर बाजार लौट रहे एक युवक को ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने पीटना शुरू कर दिया। युवक ने जब मारपीट का विरोध किया तो सिपाही ने उसे गोली मार दी।  

जख्मी के बयान पर आरोपित अनिरुद्ध कुमार, रजनीश कुमार और बबलू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आइजी संजय सिंह ने कहा कि युवक की पिटाई और गोली मारने के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है, वारदात की जांच की जा रही है।  

मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के पतलापुर का रहना वाला सोनू साव बुधवार की रात दियारा से पिकअप वैन लेकर दानापुर बाजार लौट रहा था। इसी दौरान पीपापुल घाट के पास वाहनों से वसूली कर पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया। सोनू ने से जब पुलिसकर्मी पैसे मांगने लगे तो वो इसका विरोध करने लगा।  

 जानकारी के अनुसार तीन पुलिसकर्मी उसपर टूट पड़े। कारण पूछने पर पुलिसकर्मी 'ऊपर से फुल पॉवर' मिलने की बात कहते हुए उसे बेरहमी से पीटने लगे। बिना किसी वजह को हो रही पिटाई का जब सोनू ने विरोध किया तो तैश में आए एक सिपाही ने उसे गोली मार दी। सोनू के पैर में गोली लगते ही अफरातफरी मच गई। वारदात के बाद मौका पाकर तीनों सिपाही घटनास्थल से फरार हो गए .

Find Us on Facebook

Trending News