पटना के चर्चित सोनू हत्याकांड का पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

पटना के चर्चित सोनू हत्याकांड का पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

पटना. दानापुर के चर्चित सोनू हत्याकांड का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया है। घटना के 48 घंटे के अंदर ही पुलिस ने पांच नामजद अभियुक्तों में से तीन को धर दबोचा है। पुलिस ने उनके पास से कई हथियार बरामद किए हैं। सोनू की हत्या का मुख्य कारण आपसी विवाद की बात पुलिस ने बताई है। बताते चलें कि दानापुर के झुनझुनवाला मोड़ के पास शनिवार की देर रात अपराधियों ने सोनू उर्फ छोटका केसरिया की गोलियों से भूनकर हत्या कर डाला था।

घटना के बाद मृतक की मां ऊषा देवी ने पांच अपराधियों सोनू कुमार उर्फ सोनू कसेरा, जितू उर्फ गुज्जू माली, प्रकाश कुमार केसरी, दीपक गुप्ता उर्फ राजा उर्फ डोसा एवं विक्की उर्फ नवाब को नामजद अभियुक्त बनाया था। सोनू की मां ने इन युवकों के खिलाफ दानापुर थाना में लिखित आवेदन दी थी। मामला दर्ज होते ही दानापुर पुलिस ने इस हत्याकांड को एक चैलेंज के रूप में लेते हुए इसके लिए एक टीम का गठन किया था।

पुलिस के द्वारा गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस हत्या कांड में संलिप्त तीन अपराधकर्मियों जितू कुमार उर्फ गुज्जू माली, सोनू कुमार उर्फ सोनू कसेरा, प्रकाश कुमार केसरी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई एक देशी कट्टा, एक देशी पिस्टल, एक स्कूटी एवं मोबाईल भी जप्त किया है। सिटी एसपी पूर्वी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त हत्या और अवैध शराब कारोबार में जेल जा चुके है। मृतक सोनू भी अपराधी प्रवृति का था। उसके ऊपर भी कई संगीन कांड दर्ज है।

Find Us on Facebook

Trending News