दानापुर के युवक की लुधियाना में बेरहमी से हत्या, दोस्तों के परिजन से पूछताछ के लिए पटना पहुंची पंजाब पुलिस

दानापुर के युवक की लुधियाना में बेरहमी से हत्या, दोस्तों के परिजन से पूछताछ के लिए पटना पहुंची पंजाब पुलिस

पटना. पंजाब में कमाने गये युवक का शव पंजाब पुलिस ने उसके कमरे से बरामद किया है। युवक दानापुर का रहने वाला है और कमाने के लिए पंजाब के लुधियाना गया था। इसको लेकर पंजाब पुलिस मंगलवार को दानापुर पहुंची और मृतक के दोस्तों के परिजनों से पूछताछ की। घटना को लेकर आशंका जताई जा रही है कि दोस्तों ने ही मिलकर युवक की हत्या कर दी है और घर में शव छोड़कर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि दानापुर से तीन दोस्त कुछ माह पहले लुधियाना कमाने गये थे। दानापुर क्षेत्र के गाभतल निवासी कमेश्वर सिंह का पुत्र सन्नी कुमार पंजाब के लुधियाना साहेनवाल में रहकर एक फैक्ट्री में काम कर रहा था। दशहरा के बाद वह अपने पास काम करने व पैसे कमाने के लिए गाभतल के ही अपने दोस्त राहुल व भोला को अपने पास बुला लिया। तीनों एक कमरे में एक साथ रहकर काम कर रहे थे।

आशंका जतायी जा रही है कि 24 अक्टूबर दीपावली की रात तीनों एक साथ मिलकर पार्टी की और जमकर शराब पीयी। शराब के नशे में सन्नी के साथ दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। राहुल व भोला ने मिलकर घर के अंदर ही ईंट व पत्थर ने कूचकर सन्नी की हत्या कर डाली। दोनों आरोपितों ने उसका क्षतविक्षत शव वहीं छोड़कर फरार हो गये। वारदात की सुबह स्थानीय लोगों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मृतक के परिजनों को सूचना दी। सूचना पर मृतक के भाई ने शव का वहीं पर अंतिम संस्कार कर दोनों आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया।

Find Us on Facebook

Trending News