बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जल्दबाजी में जान पर आफत : ओवरटेक की कोशिश में छोटी सी जगह में घुसा दी कार, टैंकर और पुल की रेलिंग के बीच में फंसी जान

जल्दबाजी में जान पर आफत :  ओवरटेक की कोशिश में छोटी सी जगह में घुसा दी कार, टैंकर और पुल की रेलिंग के बीच में फंसी जान

KATIHAR : जल्दबाजी कभी कभी बड़ा नुकसान करती है। कई बार लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ जाती है। कटिहार जिले में भी जल्दबाजी का एक ऐसा ही  मामला सामने आया है। जहां कटिहार कुरसेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 कोसी पुल पर कार व टैंकलाॅरी के बीच टक्कर हो गई। गनिमत यह रही कि पुल पर हुए हादसे में चोटिल नहीं हुआ।

जानकारी के अनुसार रविवार की अहले सुबह तकरीबन चार बजे किशनगंज से महेशखुंट जा रहे कार को नवगछिया से कुरसेला की ओर आ रही गैस टैंकलोरी ने ओवरटेक करने के क्रम में टक्कर मार दी। जिससे कार पुल के रेलिंग व टैंकलाॅरी के बीच दब कर फंस गई। हालांकि इस घटना में कार सवार सभी लोग बाल बाल बच गए पर सभी लोग कार में ही फंस गए। 

हालाकि एनएच पर पेट्रोलिंग कर रही कुरसेला पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची कर कार के डिक्की के गेट को खोल कर कार सवार सभी को बाहर निकाला । पुल पर एक्सीडेंट होने के कारण पुल के दोनो ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। 

कुरसेला पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद वन वे चालू करवाया पर लगभग तीन घंटे तक कोसो पुल के दोनो ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रही  । जिसके बाद एनएचएआई और कुरसेला पुलिस द्वारा किरान की सहायता के टैंकलाॅरी को पुल से हटाकर यातायात को पुनः सुचारू रूप से बहाल किया गया ।

Suggested News