बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशासन में जनप्रतिनिधि को खतरा : वैशाली में चुनावी रंजिश के चलते मुखिया पर हमला, बाल-बाल बची

सुशासन में जनप्रतिनिधि को खतरा : वैशाली में चुनावी रंजिश के चलते मुखिया पर हमला, बाल-बाल बची

वैशाली. खबर वैशाली के सहदेई से है। यहां चुनावी रंजिश के कारण सहदेई पंचायत की मुखिया मनीषा कुमारी पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया। इस हमले वह बाल-बाल बची। वहीं उन्होंने इस मामले में पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। यदि कार्रवाई नहीं हुई, तो आंदोलन किया जाएगा।

बता दें कि मनीषा कुमारी अपने घर में परिवार के साथ खाना खा रही थी। इस दौरान अचानक भारी संख्या में उपद्रवी पहुंचे और उनके घर पर तोड़फोड़ और आगजनी कर दी। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पहुंची और किसी तरीके से उपद्रवी तत्वों को खदेड़ा। वहीं जब मुखिया मनीषा कुमारी आवेदन देने थाना पर जा रही थी। इस दौरान कुछ लोगों ने रास्ते में हथियार के साथ लाए थे और उनकी गाड़ी को रोककर मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। इस दौरान मुखिया को गाड़ी से खींचने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मुखिया के साथ रह रहे लोगों ने किसी तरीके से मुखिया को वहां से सुरक्षित निकाला।


वहीं मुखिया मनीषा कुमारी ने बताया कि चुनावी रंजिश के कारण हमारी हत्या करने की साजिश चल रही है। उन्होंने बताया कि लगातार हमारे परिवार को परेशान किया जा रहा है। अगर प्रशासन इस पर कार्रवाई नहीं करता है, तो हम लोग इसको लेकर आंदोलन करेंगे।

बता दें कि बिहार में पंचायत चुनाव के बाद लगातार जनप्रतिनिधियों की हत्या हो रही है। वहीं एक बार फिर वैशाली में भी मुखिया पर हमला करने का मामला सामने आया है। बिहार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी पंचायत प्रतिनिधियों की सुरक्षा की बात कही है। वहीं लगातार पंचायत प्रतिनिधियों पर हमला को लेकर अब प्रतिनिधि से लेकर सभी डरे सहमे हुए नजर आ रहे हैं।

Suggested News