जहानाबाद जेल में बंद खूंखार कैदी बिंदू सिंह का वीडियो वायरल, इलाज नही कराने पर आत्महत्या की धमकी

जहानाबाद जेल में बंद खूंखार कैदी बिंदू सिंह का वीडियो वायरल, इलाज नही कराने पर आत्महत्या की धमकी

PATNA : जहानाबाद जेल में बंद खूंखार अपराधी बिंदु सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में बिंदु सिंह ने बिहार सरकार और जिला प्रशासन से गुहार लगा रहा है कि उनकी इलाज कराई जाए।

वीडियो में वह कह रहा है कि पिछले 8 महीनों से वे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं, डॉक्टरों ने एम्स ले जाने की सलाह दी है। लेकिन जेल प्रशासन और जिला प्रशासन दोनों इस मामले में निष्क्रिय हैं।

प्रशासन नहीं चाहता कि उसका इलाज हो। वायरल वीडियो में बिंदु सिंह ने जेल प्रशासन पर आरोप लगा रहा है कि  उन्हे जेल में ही मारने की साजिश है।क्योंकि डॉक्टरों ने काफी पहले एम्स में इलाज के लिए रेफर किया है। बावजूद जेल प्रशासन जिला प्रशासन पर ठीकरा फोड़ रहा तो जिला प्रशासन जेल प्रशासन पर। ऐसे में उनकी स्थिति गंभीर बनते जा रही है।

बावजूद इसके न तो डीएम सुन रहे और ना ही एसपी ।वायरल वीडियो में बिंदु सिंह ने धमकी दी है कि अगर उन्हें इलाज के लिए एम्स नहीं भेजा गया तो पूरे परिवार सहित आत्महत्या कर लेंगे।

वह वीडियो में कहते दिखाई दे रहा है कि वे पिछले 16 सालों से जेल में बंद हैं कभी पटना बेऊर में होते हैं तो कभी जहानाबाद जेल में तो कभी भागलपुर जेल में रखा जाता है।

लगभग 7 मिनट के वीडियो में बिंदु सिंह यह कह रहा है कि अब प्रशासन से कोई डर नही है। मजबूर होकर वे ये काम कर रहे हैं, ताकि लोग जान सकें कि जेल में किस तरह से एक कैदी के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा।

नोट-इस वायरल वीडियो की न्यूज़4नेशन पुष्टि नही करता

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News