तस्करी का ‘खतरनाक’ तरीकाः ‘आर्मी ऑन ड्यूटी’ लिखे ट्रक से हो रही थी शराब की ढुलाई, 20 लाख मूल्य की खेप बरामद

तस्करी का ‘खतरनाक’ तरीकाः ‘आर्मी ऑन ड्यूटी’ लिखे ट्रक से हो रही थी शराब की ढुलाई, 20 लाख मूल्य की खेप बरामद

MOTIHARI: बिहार में शराबबंदी को लागू किए हुए 5 साल से ज्यादा का वक्त हो चला है। इतने लंबे काल के बावजूद सूबे में अभी तक पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू नहीं हो पाई है। इसका मुख्य कारण है शराब माफिया, तस्कर, कारोबारी और धंधेबाज, जो लगातार अवैध तरीके से शराब की सप्लाई में लगे रहते हैं। शराबबंदी कानून को लेकर सूबे के अलग-अलग हिस्सों में रोजाना बड़ी मात्रा में शराब बरामद की जाती रही है। इसी कड़ी में मोतिहारी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, जहां 20 लाख रुपए की विदेशी शराब बरामद की गई है।

मोतिहारी जिले की मेहसी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए ‘आर्मी ऑन ड्यूटी’ लिखे डीसीएम ट्रक से लगभग 20 लाख का विदेशी शराब बरामद किया है। वहीं इस मामले में ड्राइवर व उपचालक को भी गिरफ्तार किया है। ट्रक पर लदे 4348 लीटर शराब को बरामद किया है। पुलिस शराब बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मेहसी थाना पुलिस ने एनएच के एक लाइन होटल पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने हरियाणा के ड्राइवर प्रदीप कुमार व उपचालक सागर को गिरफ्तार किया है। चालक व उपचालक के पास से पुलिस ने 2750 रुपया व मोबाइल भी जब्त किया है। इस मोबाइल के कॉल डिटेल से कई खुलासे होने की उम्मीद है।

मेहसी थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना पर NH के एक लाइन होटल के पास से भारी मात्रा में तस्करी के लिए लाए जा रहे विदेशी शराब को बरामद किया गया गया है। जिसमे भिन्न भिन्न ब्रांड के 4348 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है। यह चौंकाने वाली बात है कि ट्रक पर ‘आर्मी ड्यूटी’ लिखा हुआ था। फिलहाल मामले में पूरी छानबीन की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News