कटिहार में राज्य और केंद्र सरकार पर बरसे कन्हैया, कहा जो सरकार रेलवे बेच रही है उसमें डबल इंजन सुरक्षित कहाँ

कटिहार में राज्य और केंद्र सरकार पर बरसे कन्हैया, कहा जो सरकार रेलवे बेच रही है उसमें डबल इंजन सुरक्षित कहाँ

KATIHAR : कटिहार के आजमनगर थाना मैदान में प्राणपुर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी तौकीर आलम के पक्ष में आज कन्हैया कुमार ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के माध्यम से उन्होंने नीतीश सरकार और नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि इस बार बिहार के जनता लूट और झूठ की सरकार को बदलने के लिए लोग  अमादा है,इसलिए चुनाव के बाद इस सरकार की विदाई निश्चित है. 

चिराग और लोजपा पर हमला करते हुए कन्हैया ने कहा कि सभी लोग भाजपा अध्यक्ष नड्डा के गेमप्लान समझ गए है. इस लिए इन लोगों की विदाई तय है. वहीँ सभा को संबोधित करते हुए कन्हैया ने कहा की जो सरकार रेलवे बेच रही हो. जो ट्रेन बेच रही हो. उस सरकार में इंजन सुरक्षित रहनेवाला है. लेकिन वे लोग कहते हैं की राज्य में डबल इंजन की सरकार है. 

उन्होंने कहा की नीतीश जी सब समझ रहे हैं और अब गाना जा रहे हैं क्या से क्या हो गया भाजपा तेरे प्यार में. कन्हैया ने कहा की नीतीश जी ने कहा था की भाजपा का मतलब होता है बड़का झूठा पार्टी. 

साथ ही कहा था की मिट्टी में मिल जायेगे लेकिन भाजपा के साथ नहीं जायेंगे. अब भाजपा के साथ मिल गए है तो अपने आप मिट्टी में मिल गए हैं. उन्होंने कहा की नड्डा कितनी चालाकी से नीतीश जी के लिए गड्ढा खोद रहा है. उन्होंने कहा की अब पता नहीं एक इंजन है या दो. लेकिन एक इंजन दो खलासी है. एक कह रहा है स्टेयरिंग हमें दो. दूसरा कह रहा है हमें दो. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News