डर गया पाकिस्तान, पाक पीएम इमरान खान ने कहा मोदीजी एक मौका और दीजिए

डर गया पाकिस्तान, पाक पीएम इमरान खान ने कहा मोदीजी एक मौका और दीजिए

N4N  DESK: पुलवामा हमले के बाद भारत और पाक के रिश्ते हद से ज्यादा तल्ख हो गए हैं. भारत सरकार वैश्विक पटल पर पाकिस्तान को लगातार कमजोर बनाने की मुहिम की जुटी है. विश्व स्तर पर सभी बड़े देश भारत के साथ खड़े हैं. इसको देखते हुए पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकलती दिख रही है. जिसके बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भारत सरकार से एक मौका और देने को कहा है. 

मोदीजी एक मौका और दीजिए 

खबर की मानें तो पाकिस्तान के पीएम कार्यालय से जारी बयान के अनुसार पाक के पीएम ने गुजारिश की है पीएम मोदी जी शांति की खातिर एक मौका और दे दीजिए. पुलवामा हमले में मुझे कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी मुहैया करवाएं मैं कार्रवाई करूंगा. आगे इमरान खान ने कहा कि मोदीजी मैं पठान का बच्चा हूं, सच्चा बोलता हूं, सच्चा करता हूं.

इस बार हिसाब होगा और बराबर होगा

आपको बता दें पीएम मोदी ने राजस्थान में रैली के दौरान कहा था कि आतंकवाद के खिलाफ पूरी दुनिया में सहमति है. इस बार हिसाब होगा और बराबर होगा. हम जानते हैं आतंकवाद को कैसे कुचलना है. पीएम मोदी ने तो यहा तक कहा कि इमरान खान के पीएम बनने के बाद मैंने फोन पर कहा था कि आइएं अशिक्षा और गरीबी के खिलाफ लड़ते है. इस पर इमरान खान ने कहा था कि मोदीजी मैं पठान का बच्चा हूं, सच्चा बोलता हूं, सच्चा करता हूं. 




Find Us on Facebook

Trending News