बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरौंदा में औंधे मुंह गिरा जेडीयू....बीजेपी के बागी निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह जीत की ओर अग्रसर

दरौंदा में औंधे मुंह गिरा जेडीयू....बीजेपी के बागी निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह जीत की ओर अग्रसर

PATNA: दरौंदा विस उपचुनाव में जेडीयू औंधे मुंह गिर गई है।वहां से पार्टी के प्रत्याशी अजय सिंह काफी पीछे चल रहे हैं। बीजेपी के बागी निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह करीब 10 हजार मतों से निर्णायक बढ़त बना लिया है।

जेडीयू ने वहां से सिवान की सांसद कविता सिंह को टिकट दिया था।कविता सिंह के सांसद बनने के बाद खाली हुई सीट पर नीतीश कुमार ने उनके पति अजय सिंह को वहां से उम्मीदवार बनाया था।अजय सिर्फ आपराधिक चरित्र के माने जाते हैं।उनके टिकट दिए जाने के बाद वहां विरोध के स्वर भी उठे थे।सहयोगी बीजेपी के पूर्व सांसद ओंप्रकाश यादव ने तो खुलेआम विरोध किया था।वहीं सिवान बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष कर्णजीत सिंह वहां निर्दलीय मैदान में उतर गए। बीजेपी ने लास्ट आवर में उन्हें पार्टी से छह सालों के लिए निकाल दिया।बावजूद वे चुनाव में डटे रहे।

बीजेपी के बागी कर्णजीत सिंह करीब 10000 मतों से आगे चल रहे हैं।जबकि जेडीयू के उम्मीदवार दूसरे नंबर हैं।दरौंदा में जेडीयू उम्मीदवार के पिछड़ने को जेडीयू के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।क्यों कि अजय सिंह की जीत दिलाने को लेकर खुद सीएम नीतीश ने मिहनत की थी और क्षेत्र में जाकर वोट मांगा था।

Suggested News