दरभंगा में ज्वेलरी दुकान लूटकांड के दौरान एक को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

दरभंगा में ज्वेलरी दुकान लूटकांड के दौरान एक को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

DARBHANGA : नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार में स्थित ज्वेलरी शॉप अलंकार ज्वेलर्स में बुधवार को दिनदहाड़े 7 करोड़ के जेवर और नगद की हुई लूट के दौरान अपराधियों ने 20 से 25 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. इस फायरिंग के दौरान उसी मार्केट में एक कपड़े की दुकान पर काम करने वाले युवक को भी गोली लग गई. गोली लगने के मामले का खुलासा बुधवार की देर शाम तब हुआ. जब युवक के बारे में पता चला कि वह शहर के एक निजी अस्पताल में अपना इलाज करा रहा है. युवक राजकुमार ने बताया कि वह उसी मार्केट में कपड़े की दुकान पर काम करता है. 

सुबह 10:30 बजे के आसपास जब वह दुकान खोलकर बाहर बैठा था. तभी अपराधी लूटपाट करने आए और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान एक गोली उसकी जांघ में लग गई. लेकिन उसे इसका तत्काल एहसास नहीं हुआ. उसे ऐसा महसूस हुआ जैसे कि किसी ने पत्थर से उसे मार दिया हो. जब उसकी जांघ से खून बहने लगा तब उसे इस बात का एहसास हुआ. उसने पड़ोस में काम करने वाले एक व्यक्ति से कहा कि ऐसा लगता है जैसे किसी ने पत्थर से उसकी जांघ पर मार दिया हो. बाद में उसने देखा तो उसकी जांघ से खून बह रहा था. युवक ने बताया कि गोली लगने की बात पर वह आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में गया. जहां के डॉक्टर ने उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया. डीएमसीएच में उसका एक्स-रे किया गया और दवा दी गई. लेकिन डॉक्टर ने अगले दिन उसका ऑपरेशन कर गोली निकालने की बात कही. उसके बाद युवक डीएमसीएच से वापस एक दूसरे निजी अस्पताल गया जहां उसका इलाज चल रहा है. 

बता दें कि दरभंगा में हुई लूट की इस बड़ी वारदात की जांच के लिए पटना से एसटीएफ और सीआईडी की टीम दरभंगा पहुंच गई है. दरभंगा आईजी अजिताभ कुमार के नेतृत्व में इस कांड की जांच चल रही है. सीआईडी के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा भी दरभंगा पहुंचे हैं. एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से कई सैंपल लिए हैं और मामले की जांच कर रही है. 


दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News