बर्निग ट्रेन बनी दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस, दो दिनों के अंदर हुई दूसरी बड़ी घटना

बर्निग ट्रेन बनी दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस, दो दिनों के अंदर हुई दूसरी बड़ी घटना

DARBHANGA : जिले में आज एक बड़ा हादसा हुआ है। आज अहले सुबह  दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस में आग लग गई। धू-धू कर जलने लगी बोगी। इससे वहां पर अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुचं चुके हैं। 

बता दें बिहार में दो दिनों में दूसरी बार ट्रेन में आग लगने की घटना सामने आई है। इसके पहले बुधवार की रात में बिहार संपर्क क्रांति में आग लग गई थी। हालांकि उस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था। तब ट्रेन यार्ड में खड़ी थी।

मिल रही प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस दरभंगा स्टेशन स्थित यार्ड में खड़ी थी। तभी उसमें आग लग गई। आग की लपटें व उससे उठते धुएं को देख लोगों में अफरातफरी मच गई। लोगों की भीड़ मौके पर पहुंची। पता चला कि ट्रेन के जनरल कोच की स्पेयर बोगी में आग लगी हुई है। बोगी धू-धू कर जल रही है।

धटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ इंस्पेक्टर, जीआरपी थानाध्यक्ष, स्टेशन अधीक्षक, सहायक अभियंता सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वे सब स्‍थानीय लोगों की मदद से आग को काबू करने में लगे हैं। आग कैसे लगी, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। दो दिनों के अंदर दूसरी घटना ने रेलवे महकमे में हड़कंप मचा दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News