बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामले में एनआईए ने सलीम से की पूछताछ, आतंकी ने किये कई अहम खुलासे

BIHAR NEWS : दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामले में एनआईए ने सलीम से की पूछताछ, आतंकी ने किये कई अहम खुलासे

PATNA : दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामले में बेउर जेल में बंद आतंकी सलीम से एनआईए की टीम ने आज पूछताछ किया. मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी से करीब सात घन्टे तक एनआईए की टीम ने पूछताछ की है. पूछताछ के लिए एनआईए के टीम को तीन दिनों का समय मिला है. जिसमें दो दिन का समय पूरा हो चुका है. अब कल भी सलीम से एनआईए की टीम पूछताछ करेगी. पूछताछ में आतंकी सलीम ने एनआईए के सामने कई खुलासे किया है. आतंकी इमरान,नासिर, कफील को एनआईए रिमांड पर लेकर दिल्ली में पूछताछ कर चुकी है. इसके बाद सभी साक्ष्य कोर्ट के सामने एनआईए पेश कर चुकी है. अभी भी एनआईए की टीम जांच कर रही है. 

बताते चलें की 17 जून को दरभंगा स्टेशन पर पार्सल में ब्लास्ट हुआ था. ब्लास्ट के 14 दिनों बाद इमरान और नासिर को एनआईए ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार इमरान और नासिर ने पूछताछ में सलीम और कफील के नाम का खुलासा किया था. वहीँ जांच में एनआईए को आतंकियों के पाकिस्तान आने जाने का भी साक्ष्य मिला है. सलीम के खाते में भी पाकिस्तान से मोटी रकम डाली गयी है. 

जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद करोड़ों की रकम आने का कफील ने खुलासा किया है. अब 23 जुलाई तक कफील,सलीम,इमरान और नासिर न्यायिक हिरासत में रहेंगे. जबकि सलीम के बीमार होने के कारण पूछताछ नहीं हो सकी थी. कोर्ट ने जेल में ही उसका इलाज कराने का निर्देश दिया है. अब सलीम की हालत में सुधार बताई जा रही है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News