कोरोना का नया वेरिएंट मिलने के बाद अलर्ट मोड में दरभंगा जिला प्रशासन, साउथ से आनेवाले यात्रियों की हो रही है जांच

कोरोना का नया वेरिएंट मिलने के बाद अलर्ट मोड में दरभंगा जिला प्रशासन, साउथ से आनेवाले यात्रियों की हो रही है जांच

DARBHANGA : कोरोना का नया वेरिएंट मिलने के बाद दरभंगा रेलवे स्टेशन के कर्मी अलर्ट मोड हैं। इसी कड़ी में आज बागमती एक्सप्रेस के 256 यात्रियों की कोरोना टेस्टिंग की गयी। 

दरभंगा रेलवे स्टेशन पर उप विकास आयुक्त की अध्यक्षता में हुई बैठक एवं बैठक में दिए गए निर्देश के आलोक में आज  भूमि सुधार उप समाहर्ता सदर सादुल हसन, सिविल सर्जन डॉ. अनिल कुमार के नेतृत्व में चिकित्सा जांच दल ने बेंगलुरु से दरभंगा आने वाली बागमती एक्सप्रेस से दरभंगा स्टेशन पर उतरने वाले सभी यात्रियों की करोना टेस्टिंग की।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस का नया वेरिएंट ओमिक्रोन को लेकर जिला प्रशासन सचेत है। इसी सिलसिले में दक्षिण भारत के राज्यों एवं महाराष्ट्र से आने वाली रेलगाड़ियों एवं उड़ानों से दरभंगा आनेवाले सभी यात्रियों की कोरोना टेस्टिंग की जा रही है। इसी कड़ी में आज बागमती एक्सप्रेस से दरभंगा आने वाले सभी यात्रियों की कोरोना टेस्टिंग की गयी। जिनमें 246 यात्रियों का एंटीजन टेस्ट एवं 10 यात्रियों का आर.टीपी.सी.आर जाँच की गयी।  सुखद बात यह है कि जाँच में एक भी पॉजिटिव मामले नहीं मिले। दरभंगा रेलवे स्टेशन पर पर्याप्त पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति के साथ साथ जिले के वरीय पदाधिकारी भी रेलवे स्टेशन पर मौजूद रहे। कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन को लेकर जिला प्रशासन एलर्ट है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News