बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में शादी की खुशियां मातम में बदली,बारात में आतिशबाजी से लगी भयानक आग, सात लोगों की मौत

दरभंगा में शादी की खुशियां मातम में बदली,बारात में आतिशबाजी से लगी भयानक आग, सात लोगों की मौत

दरभंगा- जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां शादी समारोह के दौरान पटाखा जलने से भीषण आग लग गई . आग की लफ्टों से सिलेंडर एवं डीजल के स्टॉक में विस्फोट हो गया. इ, दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है. . पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल भेज दिया है. बहेड़ा थाना के अंटोर गांव में गुरुवार की रात छगन पासवान की बेटी की शादी थी. घटना के बाद गांव में  मातमी सन्नाटा पसरा है.

दरभंगा में एक शादी घर में आग लगने से 6 लोगों की मौत हो गयी. घटना गुरुवार देर रात की बतायी जा रही है.  शादी समारोह के लिए बनाए शामियाने में आग लग गयी और उसकी चपेट में आधा दर्जन से अधिक लोग आ गए. 6 लोगों की मौत की सूचना है. घटना अलीनगर प्रखंड के बहेड़ा थाना अंतर्गत अंटोर गांव की है.

बारात ने शादी के जश्न में जमकर आतिशबाजी की. इसी दौरान विवाह के लिए जो शामियाना तैयार किया गया था उसमें अचानक किसी तरह आग लग गयी. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया और मौके पर रखे गये गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. घटनास्थल पर डीजल भी भारी मात्रा में रखा हुआ था. डीजल ने आग को और भड़का दिया जिससे आग ने और विकराल रुप धारण कर लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए डीएमसीएच भेजा है. वहीं दुर्घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. 

रिपोर्ट-वरुण ठाकुर

Suggested News