दरभंगा जिले के हायाघाट विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रनाथ को अपराधियों ने घर से बुलाकर गोली मारी, डीएमसीएच में भर्ती

दरभंगा जिले के हायाघाट विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रनाथ को अपराधियों ने घर से बुलाकर गोली मारी, डीएमसीएच में भर्ती

पटना... बिहार विधानसभा का चुनाव प्रचार थम चुका है। कल मतदान होना है और इस बीच दरभंगा जिले में एक बड़ी घटना सामने आई है। जब हायाघाट क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार को कुछ अपराधियों ने गोली मार दी। इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। कल चुनाव का अंतिम चरण का मतदान है और ऐसे में घटना होने के बाद से जिला निर्वाचन आयोग के समक्ष सुरक्षा को लेकर एक कड़ी चुनौती खड़ी हो गई है। 

बताया जाता है कि दरभंगा जिले के हायाघाट विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवर रविंद्र नाथ सिंह को घर से बुलाकर कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली मारने के बाद सभी बदमाश फरार हो गए। कुछ स्थानीय लोगों की मदद से रविंद्र नाथ को डीएमसीएच ले जाया गया। हालाकि अब वो खतरे से बाहर हैं। 

बता दें कि रविंद्रनाथ सिंह पूर्व समस्तीपुर सांसद के प्रतिनिधि भी रह चुके हैं। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस आरोपियों की खोजबीन में जुटी है। अब ऐसे में चुनाव के अंतिम चरण से ठीक पहले इस तरह की घटना ने एक बार फिर बिहार चुनाव में हिंसा के मामले ने तूल पकड़ लिया है।

इस चुनाव में ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले चुनाव के दरम्यान जाप प्रत्याशी पर गोली चलाई गई। समस्तीपुर के कल्याणपुर में युक्रांद के प्रत्याशी पर गोली चली। सीतामढ़ी में भी इस तरह की वारदात सामने आई, इसके अलावा शिवहर में चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट की घटना सामने आ चुकी है।



Find Us on Facebook

Trending News